होम /न्यूज /राष्ट्र /गुजरात: बीजेपी के पूर्व प्रवक्ता को भगवंत मान के साथ सेल्फी शेयर करना पड़ा भारी, हुआ सस्पेंड

गुजरात: बीजेपी के पूर्व प्रवक्ता को भगवंत मान के साथ सेल्फी शेयर करना पड़ा भारी, हुआ सस्पेंड

 भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर अपने पूर्व प्रवक्ता किशन सिंह सोलंकी को निलंबित कर दिया है. (फोटो-Twitter@kishansinh)

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर अपने पूर्व प्रवक्ता किशन सिंह सोलंकी को निलंबित कर दिया है. (फोटो-Twitter@kishansinh)

किशन सिंह सोलंकी ने रविवार रात भगवंत मान के साथ अपनी एक तस्वीर अपने फेसबुक पेज पर शेयर की थी, जिसके साथ लिखा हुआ था, 'ज ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

किशन सिंह सोलंकी ने अपने फेसबुक पेज पर भगवंत मान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी.
इसमें उन्होंने लिखा था, 'जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद भगवंत मान जी.'
इसे लेकर बीजेपी की गुजरात इकाई ने उन्हें छह वर्षों के लिए निलंबित कर दिया है.

अहमदाबाद. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर अपने पूर्व प्रवक्ता किशन सिंह सोलंकी को निलंबित कर दिया है. पंजाब के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता भगवंत मान के साथ ली गई एक ‘सेल्फी’ (मोबाइल फोन से ली गई तस्वीर) सोशल मीडिया पर साझा करने के कुछ ही घंटे बाद पार्टी ने सोलंकी के खिलाफ यह कार्रवाई की.

भाजपा की गुजरात इकाई के एक बयान के अनुसार, अहमदाबाद से भाजपा के नेता सोलंकी ने करीब छह महीने पहले तक पार्टी के प्रवक्ता के तौर पर सेवा दी थी. उन्हें तत्काल प्रभाव से छह वर्षों के लिए निलंबित कर दिया गया है.

सोलंकी ने रविवार रात मान के साथ अपनी एक तस्वीर अपने फेसबुक पेज पर साझा की थी, जिसके साथ लिखा हुआ था, ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद भगवंत मान जी.’

बयान में कहा गया है, ‘पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर अहमदाबाद जिले से भाजपा नेता किशनसिंह सोलंकी को प्रदेश भाजपा प्रमुख सीआर पाटिल के आदेश पर आज तत्काल प्रभाव से पार्टी से छह वर्षों के लिए निलंबित कर दिया गया है.’

भाजपा की गुजरात इकाई के प्रवक्ता यज्ञेश दवे ने कहा कि सोलंकी प्रदेश भाजपा मीडिया टीम का हिस्सा थे और उन्होंने प्रवक्ता के तौर पर सेवा दी, लेकिन अब किसी पद पर नहीं हैं.

सोलंकी के फेसबुक पेज के अनुसार, उन्होंने भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य के रूप में भी सेवा दी थी.

उल्लेखनीय है कि मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार करने के वास्ते हाल में राज्य (गुजरात) का दौरा किया था.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें