लड़की ने 35 बार ठुकराया था प्रपोज़ल, सिरफिरे आशिक ने चाकू से 35 वार कर ले ली जान

लड़की का नाम विनिशा ठक्कर था और वह अंबुजा स्कूल की छात्रा थी. वहीं आरोपी कश्यप पुरोहित भी इसी स्कूल में पढ़ता था लेकिन 12वीं के बाद उसने पढ़ाई छोड़ दी थी.

News18Hindi
Updated: November 8, 2018, 6:54 PM IST
लड़की ने 35 बार ठुकराया था प्रपोज़ल, सिरफिरे आशिक ने चाकू से 35 वार कर ले ली जान
हत्या का आरोपी युवक
News18Hindi
Updated: November 8, 2018, 6:54 PM IST
गुजरात के सोमनाथ जिले में एक सिरफिरे आशिक द्वारा एक लड़की की हत्या का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, इस लड़की ने लड़के का प्रपोजल 35 बार ठुकराया था. इसलिए इस सिरफिरे लड़के ने उस पर चाकू से 35 वार किए.

'टाइम्स ऑफ इंडिया' की खबर के मुताबिक, इस खौफनाक घटना के बाद पुलिस ने आरोपी लड़के और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है. लड़की की उम्र 16 साल बताई जा रही है और पुलिस ने सोमवार को उसका शव बरामद कर लिया. लड़की का नाम विनिशा ठक्कर था और वह अंबुजा स्कूल की छात्रा थी. वहीं, आरोपी कश्यप पुरोहित भी इसी स्कूल में पढ़ता था, लेकिन 12वीं के बाद उसने पढ़ाई छोड़ दी थी.

यह भी पढ़ें: पुलिस कांस्टेबल पर आरोप, ड्राइवर ने बजाए तेज गाने तो पीट पीटकर की हत्या

पुलिस ने बताया कि विनिशा के पिता ने एफआईआर दर्ज करवाई है, जिसमें कहा गया है कि आरोपी कश्यप उनकी बेटी से एकतरफा प्यार करता था. कश्यप ने उनकी बेटी को प्रपोज किया था, लेकिन विनिशा ने उसे स्वीकार नहीं किया था. इसके बावजूद कश्यप, विनिशा को बार-बार फोन और मैसेज करता था.

यह भी पढ़ें:  मुंबई: गे-पार्टनर को दूसरे के साथ देख इंजीनियर ने कर दी हत्या, गिरफ्तार

विनिशा की मां ने फोन पर कश्यप को जमकर लताड़ भी लगाई थी. पुलिस ने बताया कि 5 नवंबर को कश्यप ने विनिशा की दोस्त की मदद से उसे शिव मंदिर बुलाया था, जहां उसने फिर विनिशा को प्रपोज किया, लेकिन इस बार जब विनिशा ने मना किया, तो कश्यप ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. इस घटना में विनिशा की मौत हो गई.

जब बहुत रात गुजर जाने के बाद भी विनिशा घर नहीं पहुंची, तो उसे घरवालों ने ढूंढना शुरू किया. विनिशा के घरवाले कश्यप के घर भी गए लेकिन वह वहां नहीं मिली. किसी को शक न हो इसलिए कश्यप के घरवालों ने भी विनिशा की तलाश की.
Loading...
पुलिस ने यह भी बताया कि विनिशा और कश्यप का परिवार पहले से एक दूसरे को जानता है. विनिशा के पिता की स्टेशनरी की दुकान है और कश्यप के पिता पुरोहित हैं.

यह भी पढ़ें:   धौलपुर में पुलिस की दस्यु गिरोह से मुठभेड़, जमकर चली गोलियां, एक पुलिसकर्मी घायल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर