लाइव टीवी

गुजरात उपचुनाव Results 2019: कांग्रेस-भाजपा में कांटे की टक्कर, अल्पेश ठाकोर हारे

News18Hindi
Updated: October 24, 2019, 3:44 PM IST
गुजरात उपचुनाव Results 2019: कांग्रेस-भाजपा में कांटे की टक्कर, अल्पेश ठाकोर हारे
अल्पेश ठाकोर कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए थे.

गुजरात उपचुनाव (Gujarat By-polls) के लिए 21 अक्टूबर को ही मतदान कराए गए थे. मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में बीजेपी (BJP) में शामिल हुए अल्पेश ठाकोर कांग्रेस (Congress) प्रत्याशी रघु देसाई से हार गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2019, 3:44 PM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. गुजरात में छह सीटों पर हुए उपचुनाव (Gujarat Bypolls) के भी परिणाम गुरुवार को आ रहे हैं. शुरुआती रुझानों से ही कांग्रेस (Congress) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच टक्कर चलती रही. दोनों पार्टियां तीन-तीन सीटों पर आगे चलती रहीं. बनासकांठा जिले की थराद सीट, मेहसाणा की खेरालू सीट, अरवल्ली की बेअद सीट, अहमदाबाद की अमवाडी सीट और महिसागर जिले की लुनावाडा सीट के लिए अभी भी मतगणना जारी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते दिनों कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए अल्पेश ठाकोर कांग्रेस प्रत्याशी रघु देसाई से हार गए हैं. साल 2017 में हुए गुजरात के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े ठाकोर ने कुछ महीने पहले नाराजगी जाहिर करते हुए पार्टी छोड़ दी थी. राधनपुर से अल्पेश ठाकोर 4 राउन्ड के अंत तक पीछे ही चल रहे थे. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी रघु देसाई ने अपनी बढ़त बनाए रखी.

वहीं, बायड में अल्पेश के साथी धवल झाला 10 राउंड के अंत में कोंग्रेस प्रत्याशी से 7000 वोटों से के पीछे चल रहे है. इसके साथ ही अमराईवाडी सीट पर कांग्रेस के धर्मेन्द्र पटेल आगे हैं. थराद, खेरालु , लुनावाडा में बीजेपी बड़ी लीड लेकर आगे चल रही है.

यह भी पढ़ें: जनता पागल हो गई है जो बीजेपी-शिवसेना को वोट दे रही है : अबू आजमी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 10:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...