अपना शहर चुनें

States

गुजरात में रासायनिक संयंत्र में जहरीली गैस निकलने से तीन श्रमिकों की मौत

कारखाने का मालिक रवि पटेल भी जहरीली गैस की चपेट में आ गया और मेहसाणा के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.(सांकेतिक फोटो)
कारखाने का मालिक रवि पटेल भी जहरीली गैस की चपेट में आ गया और मेहसाणा के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.(सांकेतिक फोटो)

3 Workers killed in Gujarat Chemical Plant: हादसे में कारखाने का मालिक रवि पटेल भी जहरीली गैस की चपेट में आ गया और मेहसाणा के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

  • Last Updated: February 2, 2021, 11:24 PM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. गुजरात के मेहसाणा जिले में एक रासायनिक प्रसंस्करण इकाई में जहरीली गैस निकलने के कारण दम घुटने से तीन श्रमिकों की मौत हो गई. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि श्रमिक सोमवार शाम को तरल पदार्थ सोडियम ब्रोमाइड को एक टैंक में भर रहे थे, तब यह घटना हुई.

पुलिस उपनिरीक्षक एस डी रत्दा ने कहा कि जिले की लंघनाज पुलिस ने मंगलवार को कारखाने के मालिक रवि पटेल और उनके कारोबारी साथी मितुल मिस्त्री के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (लापरवाही के कारण मौत) के तहत प्राथमिकी दर्ज की.

मृतकों की पहचान रामसिंह राजपूत, उत्तम गवरिया और पुखराज टांक के रूप में की गई, जिनकी उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच है. रासायनिक कारखाना मेहसाणा जिले में मंडाली गांव के पास स्थित है. कारखाने का मालिक रवि पटेल भी जहरीली गैस की चपेट में आ गया और मेहसाणा के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

रवि पटेल केमिकल एक टैंक से दूसरे टैंक में भरने के काम की निगरानी कर रहे थे और तभी हादसा हो गया. रवि पटेल का अस्पताल चल रहा है. हालांकि अन्य आरोपियों को अभी गिरफ्तार किया जाना बाकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज