गुजरात: भाजपा के कार्यक्रम में उड़ी कोविड-19 नियमों की धज्जियां, छह के खिलाफ मामला दर्ज

कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए कुछ लोगों के स्वागत के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.(पीटीआई फाइल पोटो)

कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए कुछ लोगों के स्वागत के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.(पीटीआई फाइल पोटो)

Gujarat Corona BJP Programme: पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार्यक्रम का आयोजन बिना अनुमति के किया गया था और इस दौरान सामाजिक दूरी का भी पालन नहीं किया गया था.

  • Share this:

जूनागढ़. गुजरात के जूनागढ़ जिले में एक कार्यक्रम में कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में मालीया हाटीना शहर से भाजपा के छह पदाधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए कुछ लोगों के स्वागत के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. पुलिस ने सोमवार को इस बारे में बताया.


अधिकारी ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान पार्टी के 100 से अधिक कार्यकर्ता जमा हुए थे, अधिकतर ने मास्क नहीं पहना था, जिसके बाद मालिया हाटीना तालुका से भाजपा महासचिव अनिरुद्ध डोडिया और पांच अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.


कोरोना से मां-बाप को खो चुके बच्चों को दी गई मदद की जांच करेगा सुप्रीम कोर्ट


उन्होंने बताया, ‘कार्यक्रम का आयोजन बिना अनुमति के किया गया था और इस दौरान सामाजिक दूरी का भी पालन नहीं किया गया था. गुजरात में कोरोना वायरस महामारी के चलते वर्तमान में ऐसे कार्यक्रमों के आयोजन पर पाबंदी है. इस संबंध कार्यक्रम का वीडियो पुलिस के संज्ञान में आने पर भारतीय दंड संहिता, महामारी रोग कानून, आपदा प्रबंधन कानून के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है.


(Disclaimer: यह खबर सीधे सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे News18Hindi टीम ने संपादित नहीं किया है.)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज