Home /News /nation /

गुजरात: रेप केस में सुनाई उम्रकैद की सजा तो अपराधी ने जज पर फेंक दी चप्पल, जानें फिर क्या हुआ?

गुजरात: रेप केस में सुनाई उम्रकैद की सजा तो अपराधी ने जज पर फेंक दी चप्पल, जानें फिर क्या हुआ?

सूरत एक अदालत ने बुधवार को पांच साल की बच्ची के बलात्कार के बाद हत्या करने के मामले में 27 साल के आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई. (सांकेतिक तस्वीर)

सूरत एक अदालत ने बुधवार को पांच साल की बच्ची के बलात्कार के बाद हत्या करने के मामले में 27 साल के आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई. (सांकेतिक तस्वीर)

Gujarat News: सूरत एक अदालत ने बुधवार को पांच साल की बच्ची के बलात्कार के बाद हत्या करने के मामले में 27 साल के दोषी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई. अदालत में विशेष पॉक्सो जज पीएस काला के फैसला सुनाने के बाद, सुजीत साकेत नाम के दोषी ने जज की तरफ अपनी चप्पल फेंक दी. हालांकि उसका निशाना चूक गया और चप्पल विटनेस बॉक्स के करीब जाकर गिर गई.

अधिक पढ़ें ...

    सूरत. गुजरात के सूरत (Gujarat’s Surat) में बलात्कार और हत्या के दोषी ने न्यायाधीश पर चप्पल फेंकी. अपराधी ने ऐसा आजीवन कारावास की सजा सुनाए के बाद किया. सूरत एक अदालत ने बुधवार को पांच साल की बच्ची के बलात्कार के बाद हत्या करने के मामले में 27 साल के दोषी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई. अदालत में विशेष पॉक्सो जज पीएस काला के फैसला सुनाने के बाद, सुजीत साकेत नाम के दोषी ने जज की तरफ अपनी चप्पल फेंक दी. हालांकि उसका निशाना चूक गया और चप्पल विटनेस बॉक्स के करीब जाकर गिर गई.

    पीड़ित पक्ष के मुताबिक, मध्य प्रदेश का रहने वाले आरोपी सुजीत साकेत ने 30 अप्रैल को एक बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या कर दी थी. ये बच्ची एक प्रवासी मजदूर (Migrant Labour) की थी. बच्ची को अकेला पाकर दोषी ने उसे चॉकलेट दिलाने के बहाने अगवा कर लिया. इसके बाद वह बच्ची को सूनसान जगह पर ले गया जगां उनसे इस वारदात को अंजाम दिया और गला घोंट कर बच्ची की हत्या कर दी. इसके बाद सुजीत साकेत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई.

    ये भी पढ़ें- 12 करोड़ नहीं है पीएम के काफिले की कार की कीमत, मीडिया रिपोर्ट गलत!

    कोर्ट ने फैसला सुनाने से पहले 26 गवाहों के बयान लिए और 53 कागजी सबूत भी देखे.

    महाराष्ट्र में सामने आया था ऐसा ही मामला
    इसी तरह का मामला पिछले माह महाराष्ट्र में भी सामने आया था जहां महाराष्ट्र के ठाणे जिले में हत्या मामले में आरोपी एक व्यक्ति ने स्थानीय अदालत में न्यायाधीश पर चप्पल फेंकी. वह इस बात से गुस्से में था कि उसे मुकदमे की सुनवाई की तारीखों पर अदालत में नहीं लाया जा रहा है. एमएफसी पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना कल्याण में एक अदालत में हुई जहां विचाराधीन कैदी रोशन घोरपडे पर अपनी पत्नी और मां की हत्या का मुकदमा चल रहा है.

    उन्होंने बताया कि सुनवाई के दौरान घोरपडे ने चप्पल उठाई और न्यायधीश पर फेंक दी. हालांकि, चप्पल न्यायाधीश को नहीं लगी क्योंकि वह झुक गए थे. अदालत कक्ष में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत विचाराधीन कैदी को पकड़ लिया.

    Tags: Girl rape, Gujarat, Surat

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर