होम /न्यूज /राष्ट्र /Gujarat Elections 2022: पीएम मोदी का अहमदाबाद में धमाकेदार मेगा रोड शो, जनता से मांगा आशीर्वाद

Gujarat Elections 2022: पीएम मोदी का अहमदाबाद में धमाकेदार मेगा रोड शो, जनता से मांगा आशीर्वाद

Modi Story: पीएम नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में मेगा रोड शो किया. उन्होंने लोगों से बीेजेपी को वोट देने की अपील की. (Photo-ANI)

Modi Story: पीएम नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में मेगा रोड शो किया. उन्होंने लोगों से बीेजेपी को वोट देने की अपील की. (Photo-ANI)

Gujarat Chunav 2022: पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक रहे हैं. उन्होंने अहमदाबाद में ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पीएम मोदी ने जनता से की बीजेपी को वोट देने की अपील
हजारों की संख्या में सड़कों पर जमा हुए लोग, लगाए नारे
रोड शो से पहले पीएम मोदी ने भद्रकाली मंदिर में की पूजा

अहमदाबाद. गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अहमदाबाद में दूसरा मेगा रोड शो किया. उन्होंने इस दौरान जनता से 5 दिसंबर को होने वाले दूसरे चरण के मतदान में बीजेपी को वोट देने की अपील की. पीएम मोदी का यह रोड शो 10 किमी का था. उन्होंने जनता का अभिवादनन स्वीकार किया. रोड शो से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद के मां भद्रकाली मंदिर में पूजा-अर्चना की.

गौरतलब है कि उन्होंने गुरुवार को भी मेगा रोड शो किया था. इसमें उन्होंने अगले चरण के मतदान के मद्देनजर 16 विधानसभा क्षेत्रों में जनता से वोट देने की अपील की. यह अभूतपूर्व रोड शो 50 किमी का था, जिसमें करीब 3 घंटे का समय लगा.

पीएम मोदी का यह रोड शो नरोदा गाम से शुरु हुआ और दक्षिण गांधीनगर विधानसभा क्षेत्र में खत्म हुआ. इस रोड शो में पीएम मोदी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय, सरदार वल्लभभाई पटेल और नेताजी सुभाष चंद्र बोस सहित 35 महापुरुषों के स्मारकों पर श्रद्धांजलि दी.

इस रोड शो में पीएम नरेंद्र मोदी ने ठक्करबापानगर, बापूनगर, निकोल, अमराईवाड़ी, मणिनगर, दानीलिंब्दा, जमालपुर खाड़िया, एलिसब्रिज, वेजलपुर, घाटलोदिया, नारानपुर, साबरमती विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया.

Tags: Assembly Elections 2022, Gujarat Elections, Narendra modi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें