• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • मोदी का नया नारा-जीतेगा भाई जीतेगा, विकास ही जीतेगा

मोदी का नया नारा-जीतेगा भाई जीतेगा, विकास ही जीतेगा

नोदी का नया नारा : जीतेगा भाई जीतेगाए, विकास ही जीतेगा

नोदी का नया नारा : जीतेगा भाई जीतेगाए, विकास ही जीतेगा

गुजरात के विधानसभा चुनाव में 99 सीटों के साथ छठी बार जीत दर्ज करने के बाद शाम सात बजे जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोद भाजपा कार्यालय पहुंचे तो पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह ने उनका स्‍वागत किया. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यह जीत पार्टी की जीत नहीं है बल्‍कि विकास की जीत है. इस दौरान मोदी ने एक नारा भी दिया. जीतेगा भाई जीतेगा, विकास ही जीतेगा.

  • Share this:
    गुजरात के विधानसभा चुनाव में 99 सीटों के साथ छठी बार जीत दर्ज़ करने के बाद शाम सात बजे जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी कार्यालय पहुंचे तो पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह ने उनका स्‍वागत किया. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यह जीत पार्टी की जीत नहीं है बल्‍कि विकास की जीत है. इस दौरान मोदी ने एक नारा भी दिया- जीतेगा भाई जीतेगा, विकास ही जीतेगा.

    उन्‍होंने कहा कि  हमारे देश में लगातार चुनाव आते रहते हैं और हर चुनाव को नये रंगरूप से रंगा जाता है. 2014 मई में लोकसभा के चुनाव के बाद इस देश में विकास का एक माहौल बना है. लोगों के बीच विकास की भूख जगी है. सरकार की प्राथमिकता विकास बनता चला गया है. मोदी ने कहा, 'बीजेपी पसंद हो या न हो लेकिन देश को विकास के रास्ते से डिरेल करने की हिम्मत मत कीजिए. अगर बीजेपी हार जाए तो आप महीने भर जश्न मनाइए पर विकास को डिरेल मत कीजिए.'

    नरेंद्र मोदी ने GST पर बुद्धिजीवियों को चेताया
    अपने संबोधन में प्रधानमंत्री ने GST पर गलत जानकारी देने वाले बुद्धिजीवियों को भी चेताया. उन्‍होंने कहा कि यूपी में हुए निकाय चुनाव और गुजरात और हिमाचल में हुए विधानसभा चुनावों ने साबित कर दिया है कि अब जनता बदलाव के लिए तैयार है. उन्‍होंने जीएसटी पर गलत जानकारी देने वालों से आग्रह किया कि वह इस तरह की भ्रामक जानकारी देने से बचें. इससे देश का नुकसान होता है.

    भाजपा की सरकार में निर्णय लेने की ताकत है
    उन्‍होंने कहा कि भाजपा एक ऐसी सरकार है, जिसमें निर्णय लेने की ताकत है, उसकी  नियत में कोई खोट नहीं है, साफ सूफरी सोच है. ये सरकार कोऑपरेटिव कंपिटिव फेडरिलिज्म देने में पूरी ताकत लगा रही सबका साथ सबका विकास को साथ लेकर चल रहे हैं. मोदी ने कहा कि इस समय मध्‍यम वर्ग के लोगों की अपेक्षा और उम्‍मीद बढ़ी है. पहले की सरकार में ऐसा नहीं था. लोग उम्‍मीद खो चुके थे लेकिन आज के समय में हर चीज हासिल करने की उम्‍मीद बढ़ी है जो सरकार की नीति का ही नतीजा है.

    30 साल से जातिवाद का जहर घोला जा रहा था
    30 साल पहले गुजरात मे जातिवाद का जहर इतना डाल दिया गया था उसे निकालने में मेरे जैसे कार्यकर्ताओं को तीस साल लग गए. सत्ता भूख के कारण इस चुनाव में कुछ लोगों ने पिछले कई महीनों  में जातिवाद के बीज  बोने का जो प्रयास हुए हैं. उसको गुजरात की जनता ने नकार दिया है इसलिए वो  अभिनंदन की पात्र है. गुजरात का मंत्र है सबका साथ सबका विकास.

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज