Home /News /nation /

गुजरात में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 15 गाड़ियां

गुजरात में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 15 गाड़ियां

गुजरात के आनंद जिले में केमिकल फैक्ट्री में लगी आग.

गुजरात के आनंद जिले में केमिकल फैक्ट्री में लगी आग.

फैक्ट्री में आग लगने की सूचना पाकर मौके पर दमकल की 15 गाड़ियों को भेजा गया है. आग बुझाने का काम जारी है ​लेकिन आग इतनी भयानक है कि उस पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है.

    गुजरात. गुजरात (Gujarat) के आनंद जिले में रविवार की सुबह एक केमिकल फैक्ट्री (chemical factory) में भीषण आग लग गई. फैक्ट्री में आग लगने की सूचना पाकर मौके पर दमकल की 15 गाड़ियों को भेजा गया है. आग बुझाने का काम जारी है ​लेकिन आग इतनी भयानक है कि उस पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है. अभी तक इस बात की भी जानकारी नहीं मिली है कि फैक्ट्री के अंदर कोई मौजूद था या फिर नहीं.

    जानकारी के मुताबिक गुजरात के आनंद जिले में लोग जब सो रहे थे तभी उन्हें वहां मौजूद एक केमिकल फैक्ट्री में आग की लपटे दिखाई दीं. देखते ही देखते आग बढ़ गई और उसने पूरी केमिकल फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया. आग की खबर सुनते ही इलाके में अफरा तफरी मच गई. इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है.



    न्यूज एजेंसी एएनआई ने केमिकल फैक्ट्री में आग लगने के बाद की कुछ तस्वीरें जारी की हैं. तस्वीरों में आग को लपटों को साफ तौर पर देखा जा सकता है. बताया जाता है कि आग बुझाने के लिए दमकल की ​15 गाड़ियों को लगाया गया है लेकिन आग पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है.

    Tags: Fire, Fire brigade, Fire Department, Gujarat

    अगली ख़बर