Home /News /nation /

गुजरात के भरूच में कोविड अस्पताल में लगी भीषण आग, कम से कम 18 लोगों की मौत

गुजरात के भरूच में कोविड अस्पताल में लगी भीषण आग, कम से कम 18 लोगों की मौत

गुजरात के भरूच में कोविड अस्पताल में लगी भीषण आग

गुजरात के भरूच में कोविड अस्पताल में लगी भीषण आग

हादसा भरूच (Bharuch) के पटेल वेलफेयर अस्‍पताल (Patel Welfare Hospital) में रात करीब साढ़े 12 बजे लगी. पटेल वेलफेयर अस्‍पताल में कोरोना मरीजों (Corona Patient) की देखभाल के लिए कोविड सेंटर (Covid Center) बनाया गया है.

    अहमदाबाद. गुजरात (Gujarat) के भरूच में एक कोविड अस्‍पताल (Covid Hospital) में आग लगने की खबर है. आग (Fire) की चपेट में आने से कम से कम 18 लोगों की मौत हो चुकी है. हादसा भरूच के पटेल वेलफेयर अस्‍पताल (Patel Welfare Hospital) में रात करीब साढ़े 12 बजे लगी. पटेल वेलफेयर अस्‍पताल में कोरोना मरीजों की देखभाल के लिए कोविड सेंटर बनाया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने काफी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया.

    भरूच के एसपी राजेंद्र सिंह चुडासमा ने बताया कि आईसीयू वॉर्ड में शॉर्ट सर्किट के कारण अस्‍पताल में आग लग गई. अस्‍पताल में आग लगने की सूचना पर तुरंत फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. जब तक आग पर काबू पाया जाता और मरीजों को अस्‍पताल से बाहर निकाला जाता तब तक हादसे में 18 लोगों की मौत हो चुकी थी. मृतकों में 12 मरीज और 2 नर्स शामिल हैं, वहीं अन्य मृतकों के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं मिल पाई है. जिस समय अस्‍पताल में आग लगी उस वक्‍त वहां पर 58 मरीज भर्ती थे. मौके पर पहुंचे अधिकारियों का कहना है कि अस्‍पताल की जांच की जा रही है. मृतकों की संख्‍या बढ़ भी सकती है.



    बता दें अस्‍पताल में आग लगने के बाद वहां मौजूद मरीजों को किसी तरह से बाहर निकाला गया और नजदकी के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.

    इसे भी पढ़ें :- कश्मीर से कन्याकुमारी तकः जानें किस राज्य में क्या हैं कोरोना से जुड़ी पाबंदियां

    आग इतनी भीषण थी कि इसकी चपेट में कई पेशेंट्स आ गए. प्रारंभिक जांच में लगता है कि आईसीयू वॉर्ड में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी लेकिन अभी भी जांच जारी है.undefined

    Tags: Corona, Corona 19, Corona patient, Covid Hospital, Fire, Gujarat

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर