वडोदरा: अस्पताल के COVID वार्ड में लगी आग, सुरक्षित निकाले गये मरीज

वडोदरा: अस्पताल के COVID वार्ड में लगी आग, सुरक्षित निकाले गये मरीज
अस्पताल में कोरोना वायरस के रोगियां का इलाज भी किया जा रहा था, जिन्हें सुरक्षित निकाला गया (फोटो- ANI)

जिला प्रशासन (District Administration) की ओर से बताया गया है कि सर सयाजीराव जनरल अस्पताल (Sir Sayajirao General Hospital) में लगी इस आग पर काबू पा लिया गया है. आग लगते ही अस्पताल (hospital) में मरीजों और उनके परिजनों के बीच अफरा-तफरी मच गई और कंट्रोल रूम (Control Room) को आग लगने की जानकारी दी गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 9:45 PM IST
  • Share this:
वडोदरा. गुजरात (Gujarat) के वडोदरा शहर (Vadodara City) के सर सयाजीराव जनरल अस्पताल में आग लगने की सूचना मिली है. इस अस्पताल में कोरोना वायरस (Coronavirus) के रोगियों का इलाज भी किया जा रहा था. चिंता वाली बात यह है कि बता गया है कि यह आग कोविड वार्ड और आपातकालीन वार्ड (COVID and emergency ward) में लगी. हालांकि आग लगने की जानकारी मिलते ही प्रशासन सतर्क हो गया और आग बुझाने के लिए दमकल (Fire Brigade) की कई गाड़ियों को तुरंत अस्पताल (Hospital) रवाना किया गया. अपने हालिया बयानों में अधिकारियों ने कहा है कि आग पर काबू पा लिया गया है.

जिला प्रशासन (District Administration) की ओर से बताया गया है कि सर सयाजीराव जनरल अस्पताल (Sir Sayajirao General Hospital) में लगी इस आग पर काबू पा लिया गया है. आग लगते ही अस्पताल (hospital) में मरीजों और उनके परिजनों के बीच अफरा-तफरी मच गई और कंट्रोल रूम (Control Room) को आग लगने की जानकारी दी गई. कंट्रोल रूम ने तुरंत ही दमकल वाहनों को रवाना किया.


यह भी पढ़ें: दुर्गा पूजा पर नहीं हुआ फैसला, गलत हुई तो जनता के सामने करूंगी उठक-बैठक- ममता



कुछ देर में पुलिस भी मौके पर पहुंची. अस्पताल से मरीजों को निकाल लिया गया है और इसके बाद आग बुझाने का काम किया गया. किसी भी मरीज या अन्य किसी व्यक्ति के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है. अस्पताल की ओर से जानकारी दी गई है कि मरीजों को सुरक्षित स्थानों पर शिफ्ट किया गया है. पुलिस अस्पताल में आग लगने के कारणों की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज