लाइव टीवी

गुजरात के सूरत में शादी से ठीक पहले दूल्हे का पिता, दुल्हन की मां को भगा ले गया

News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 4:02 PM IST
गुजरात के सूरत में शादी से ठीक पहले दूल्हे का पिता, दुल्हन की मां को भगा ले गया
दोनों बुजुर्ग एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते थे. (प्रतीकात्मक)

गुजरात के सूरत में दूल्हे के पिता और दुल्हन की मां अपने बच्चों की शादी से करीब पहले एक साथ कहीं गायब हो गए. दोनों बुजुर्ग एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 4:02 PM IST
  • Share this:
सूरत. गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां दूल्हे के पिता ने शादी से ठीक पहले दुल्हन की मां के साथ भाग गया. बताया जाता है कि दोनों बुजुर्ग एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते थे और अपने बच्चों की शादी से करीब एक महीने एक साथ कहीं गायब हो गए. उनके गायब होने के चलते लड़के-लड़की की शादी भी रुक गई. दोनों की शादी फरवरी के दूसरे हफ्ते में होने वाली थी, लेकिन 48 वर्षीय पुरुष और 46 वर्षीय महिला के गायब होने के चलते मामला ठप सा पड़ गया है.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, लड़के का पिता जहां कटारगाम इलाके से गायब हुआ, तो वहीं महिला नवसारी से लापता है. दोनों के परिजनों ने इस बात की आशंका जाहिर की है कि वे दोनों भाग गए हैं. लोगों ने कहा कि दोनों के परिजन इस घटना के बाद काफी शर्मिंदा हैं. दोनों परिवारों ने पुलिस में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

गायब होने की घटना ने लोगों को चौंका दिया
मिली जानकारी के अनुसार, दूल्हा और दुल्हान अपनी शादी के लिए तैयारी कर रहे थे. एक साल पहले ही दोनों की सगाई हुई थी. दोनों एक ही समुदाय के हैं और परिजनों ने भी रिश्ते को लेकर हामी भरी थी. हालांकि शादी के लगभग एक महीने पहले दोनों के माता-पिता के गायब होने की घटना ने लोगों को चौंका दिया है.



लड़के के पिता राकेश (बदला हुआ नाम) टेक्सटाइल और जमीन का कारोबार करते हैं. 10 जनवरी से ही लापता राकेश एक राजनीतिक दल के सदस्य भी हैं. वह दुल्हन की मां स्वाती (बदला हुआ नाम) को जानते थे. वह कटारगाम इलाके में पड़ोसी और अच्छे दोस्त थे.

हीरा कारीगर से हुई थी दुल्हन की मां की शादी
दोनों परिवारों के एक रिश्तेदार ने कहा कि वह दोनों एक दूसरे को तबसे जान रहे थे, जब एक ही सोसाइटी में रहते थे. उनके कुछ करीबी दोस्तों ने हमें बताया है कि पहले भी दोनों के रिश्ते थे. हालांकि स्वाती की सगाई नवसारी में एक शख्स से हुई, जिससे बाद में उनकी शादी हुई.'

स्वाति के परिजन मूल रूप से भावनगर जिले के रहने वाले हैं. स्वाति की शादी हीरा कारीगर से हुई थी जो बाद में ब्रोकर का काम करने लगे. सोशल मीडिया पर महिला पुरुष के इस तरह से गायब होने की चर्चा है और इनकी तस्वीरें भी शेयर की जा रही हैं.

यह भी पढ़ें: World Record: ये है दुनिया की सबसे लंबे बालों वाली लड़की, लंबाई सुन मुंह रह जाएगा खुला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 3:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर