याचिकाकर्ता ने थूका, नाराज जज ने रोक दी सुनवाई और लगाया जुर्माना

गुजरात हाईकोर्ट का मामला.
गुजरात हाईकोर्ट का मामला.

यह घटना तब हुई जब गुजरात हाईकोर्ट (Gujarat High court) जस्टिस एएस सुपेहिया एक मामले की सुनवाई वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिये कर रहे थे. यह घटना 23 सितंबर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 1:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. गुजरात होईकोर्ट (Gujarat High court) में एक मामले की सुनवाई के दौरान अलग घटना देखने को मिली. दरअसल हाईकोर्ट के जज ऑनलाइन सुनवाई कर रहे थे. इसी दौरान एक आरोपी ने थूक दिया. इससे जज इतने खफा हुए कि उन्‍होंने सुनवाई को बीच में ही तुरंत रोक दिया. इसके साथ ही थूकने वाले आरोपी पर 500 रुपये का जुर्माना लगा दिया.

यह घटना तब हुई जब जस्टिस एएस सुपेहिया एक मामले की सुनवाई वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिये कर रहे थे. यह घटना 23 सितंबर की है. मामले में 4 आरोपियों ने जेसार पुलिस स्‍टेशन में उनके खिलाफ एक मामले में दर्ज कराई गई एफआईआर को रद्द करने की मांग की थी. सुनवाई के दौरानयाचिकाकर्ता और उनके वकील वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिये मौजूद थे. इसी उनके से एक याचिकाकर्ता अजीत गोहिल ने थूक दिया.

अजीत के थूकते ही जस्टिस एएस सुपेहिया नाराज हो गए. वह इतने नाराज हुए कि उन्‍होंने सुनवाई को बीच में ही रोक दिया. साथ ही गोहिल पर 500 रुपये का जुर्माना भी लगा दिया. गोहिल से जुर्माने की रकम हाईकोर्ट रजिस्‍ट्री में 7 अक्‍टूबर तक जमा करने का आदेश दिया. जज ने यह भी कहा कि जब तक जुर्माने रकम नहीं भरी जाती है, तब तक अगली सुनवाई नहीं होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज