लाइव टीवी

पीएम की मां ने थाली बजाकर जताया कोरोनावीरों का आभार, भावुक हुए मोदी

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 1:21 AM IST
पीएम की मां ने थाली बजाकर जताया कोरोनावीरों का आभार, भावुक हुए मोदी
पीएम मोदी की मां हीराबेन ने घर पर ही थाली बजाई (फाइल फोटो)

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वैश्विक महामारी (Global Pandemic) के बीच अपनी जरूरी सेवाएं देने वाले लोगों के प्रति आभार प्रकट करने के लिए पीएम मोदी (PM Modi) की मां हीराबेन ने अपने घर पर ही थाली बजाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 1:21 AM IST
  • Share this:
गुजरात. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) की मां हीराबेन (Hiraben) ने अपने घर पर ही थाली बजाकर उन सभी का आभार प्रकट किया जो कोरोना वायरस (Coronavirus) की वैश्विक महामारी (Global epidemic) के बीच लोगों को आवश्यक सेवाएं पहुंचा रहे हैं.

देश भर में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आह्वान पर जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) जारी है. पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर शाम 5 बजे लोगों ने अपनी बालकनी और छतों पर आकर कोरोना वायरस (Coronavirus) से देश का बचाव करने में लगे लोगों का ताली-थाली बजाकर धन्यवाद किया.



प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर जताया देशवासियों का आभार
इस अवसर पर PM मोदी ने ट्वीट कर लोगों का आभार जताया. इस अवसर पर पीएम मोदी (PM Modi) ने ट्वीट कर लिखा- "ये धन्यवाद का नाद है, लेकिन साथ ही एक लंबी लड़ाई में विजय की शुरुआत का भी नाद है. आइए, इसी संकल्प के साथ, इसी संयम के साथ एक लंबी लड़ाई के लिए अपने आप को बंधनों (Social Distancing) में बांध लें. कोरोना वायरस की लड़ाई का नेतृत्व करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को देश ने एक मन होकर धन्यवाद अर्पित किया. देशवासियों का बहुत-बहुत आभार..."



पीएम मोदी ने मां हीराबेन का वीडियो रीट्वीट कर भावुक बात कही
मां का वीडियो देखकर पीएम मोदी (PM Modi) भी भावुक हुए और उन्होंने अपनी मां हीराबेन का वीडियो रीट्वीट (Retweet) करते हुए लिखा-

मां...

मां आप जैसी करोड़ों माताओं के आशीर्वाद से कोरोना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर, नर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, सुरक्षाकर्मी, सफाईकर्मी और मीडियाकर्मी  जैसे अनगिनत लोगों को बहुत प्रेरणा मिली. आगे काम करने का संबल मिला.



यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस: सरकार ने दिया आदेश, नेट पर फालतू का दबाव कम करें वीडियो कंपनियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2020, 8:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर