लाइव टीवी

हार्दिक पटेल के बाद तोगड़िया से मिले कांग्रेस नेता अर्जुन मोढ़वाड़िया

News18Hindi
Updated: January 16, 2018, 5:47 PM IST
हार्दिक पटेल के बाद तोगड़िया से मिले कांग्रेस नेता अर्जुन मोढ़वाड़िया
विश्‍व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्‍यक्ष प्रवीण तोगड़िया से अस्‍पताल में कांग्रेस नेता अर्जुन मोढ़वाड़िया ने मुलाकात की.

विश्‍व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्‍यक्ष प्रवीण तोगड़िया से मिलने गुजरात की पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल चंद्रमणि अस्‍पताल पहुंचे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2018, 5:47 PM IST
  • Share this:
विश्‍व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्‍यक्ष प्रवीण तोगड़िया से अस्‍पताल में कांग्रेस नेता अर्जुन मोढ़वाड़िया ने मुलाकात की. कांग्रेस सूत्रों ने मुलाकात पर कहा गया कि मोढ़वाड़िया और तोगड़िया स्‍कूल में साथ-साथ पढ़े थे. इसलिए वे एक दूसरे संपर्क में रहते हैं. इसी वजह से तोगड़िया के हालचाल पूछने मोढ़वाड़िया अस्‍पताल गए. बता दें कि तोगड़िया कट्टर हिंदुत्‍व की बात करते हैं. हालांकि राजनीतिक हलकों में इस मुलाकात को कांग्रेस के मुस्लिमों की पार्टी वाली छवि को तोड़ने की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है.

इससे पहले पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल चंद्रमणि अस्‍पताल पहुंचे. तोगड़िया से मिलने के बाद हार्दिक ने कहा कि भाजपा सरकार तोगड़िया को परेशान कर रही है. उन्‍होंने कहा कि वे प्रवीण तोगड़िया के साथ हैं. वोट एक अलग मामला है, लेकिन विचारधारा एक है.



हार्दिक ने कहा, "हम जानते हैं कि अमित शाह और नरेंद्र मोदी क्‍या कर रहे हैं. आरएसएस प्रवीण तोगड़िया के खिलाफ है." हार्दिक ने कुछ देर तक प्रवीण से मिलकर उनका हालचाल जाना. बता दें कि प्रवीण तोगड़िया को लेकर हार्दिक पटेल सोमवार से ही सक्रिय हैं. उन्‍होंने सोमवार को भी भाजपा सरकार पर आरोप लगाए थे.
Loading...

सोमवार से प्रवीण तो‍गड़िया का पता न चल पाने पर गुजरात के पाटीदार आंदोलन के अगुआ हार्दिक पटेल भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा था. हार्दिक ने ट्वीट कर कहा था कि Z+ सिक्योरिटी होने के बावजूद भी प्रवीण तोगड़िया जी गायब हो जाते हैं. यह सोचने की बात है कि आम आदमी का क्या हो सकता है. प्रवीण तोगड़िया जी ने पहले भी कहा था की उनकी जान को खतरा है.

हार्दि‍क पटेल ने एक और ट्वीट कर कहा कि डॉ: मनमोहन सिंह जी की सरकार में प्रवीण तोगड़िया जी अगर लापता हो जाते तो भाजपा पूरे देश में हिंसा कर देती. भक्तों को जो बोलना है वो बोल सकते है क्‍योंकि इस मुद्दे पर अगर नहीं बोले तो साहब तनख्‍वाह नहीं देंगे.

ये भी पढ़ें
महीने में एक हफ्ते रोगियों को जरूर देखते हैं डॉक्टर तोगड़िया
कभी मोदी संग एक ही स्कूटर पर बैठकर जाते थे तोगड़िया, आज क्यों पड़े अकेले? 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2018, 1:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...