अहमदाबाद शॉपिंग फेस्टिवल में PM ने खरीदी खादी की जैकेट, RuPay कार्ड से की पेमेंट

अहमदाबाद शॉपिंग फेस्टिवल पहुंचे पीएम मोदी केवीआईबी स्टॉल पर खादी की कुछ ऐसी जेकेट देखने के लिए रुके जो उनका ट्रेडमार्क बन चुकी हैं.

News18Hindi
Updated: January 17, 2019, 7:50 PM IST
अहमदाबाद शॉपिंग फेस्टिवल में PM ने खरीदी खादी की जैकेट, RuPay कार्ड से की पेमेंट
(Image:ANI)
News18Hindi
Updated: January 17, 2019, 7:50 PM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार से तीन दिन की यात्रा पर गुजरात पहुंचे हैं. यहां वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट के नौवें संस्करण का उद्घाटन करेंगे. गुजरात यात्रा के दौरान पीएम अहमदाबाद शॉपिंग फेस्टिवल पहुंचे और वहां अपने रुपये (RuPay) कार्ड का उपयोग करते हुए खादी की जैकेट खरीदी.

एर पुरानी कहावत हैं कि आप जो दूसरों से करने की उम्मीद करते हैं बिलकुल वैसा ही आप खुद भी करें. इसी कहावत को अपनाते हुए अहमदाबाद शॉपिंग फेस्टिवल पहुंचे पीएम मोदी केवीआईबी स्टॉल पर खादी की कुछ ऐसी जेकेट देखने के लिए रुके जो उनका ट्रेडमार्क बन चुकी हैं.



यहां पीएम ने अपने लिए जैकेट खरीदी और डिजिटल इंडिया को बढ़ावा देते हुए अपने रुपये कार्ड से इसकी पेमेंट की.


Loading...

अहमदाबाद शॉपिंग फेस्टिवल - 2019, वाइब्रेंट गुजरात के साथ आयोजित किया जा रहा है. यह शहर के उद्यमों को अपने उत्पादों का प्रदर्शन करने का अवसर प्रदान करेगा. भारत में यह इस तरह का पहला आयोजन है.

बता दें कि वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट का आयोजन गांधीनगर में 17 से 19 जनवरी तक किया जा रहा है. सम्मेलन में कई देशों के कारोबारी प्रतिनिधिमंडल भाग ले रहे हैं, लेकिन इसमें पाकिस्तान की भागीदारी नहीं होगी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...