अपना शहर चुनें

States

गुजरातः पूर्व मंत्री की पोती की सगाई में टूटा कोविड प्रोटोकॉल, सैकड़ों लोगों ने साथ किया डांस

कांति गमीत की पोती की सगाई में डांस का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई. ANI
कांति गमीत की पोती की सगाई में डांस का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई. ANI

कोविड प्रोटोकॉल (Covid-19 Protocol) टूटने के बाद मामला दर्ज किए जाने पर कांति गामित (Kanti Gamit) ने माफी मांगी है, हालांकि पुलिस अपनी तरफ से कार्रवाई कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 4:44 PM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. गुजरात पुलिस का कहना है कि उसने तापी जिले के डोसवाडा गांव में सैकड़ों लोगों के साथ में डांस करने और कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने को लेकर कार्रवाई की है. दरअसल डोसवाडा गांव में गुजरात सरकार में बीजेपी के पूर्व मंत्री कांति गामित की पोती की सगाई थी और इसी कार्यक्रम में सैकड़ों लोग डांस कर रहे थे. कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गुजरात पुलिस ने कार्रवाई की है.

गुजरात के तापी जिले की एसपी सुजाता मजूमदार ने कहा कि वायरल वीडियो की प्रमाणिकता का पता लगाने के बाद मामला दर्ज किया है. मामले में जांच जारी है और कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए गुजरात के पूर्व मंत्री ने कहा, 'मैंने अपनी गलती के लिए माफी मांगी है. हमने तुलसी विवाह का आयोजन किया और मेरी पोती की सगाई का कार्यक्रम आयोजन भी किया गया था.'

उन्होंने कहा, "हमने किसी को भी व्यक्तिगत तौर पर कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया था. 2 हजार लोगों के लिए हमने खाना तैयार किया था और डांस कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था. किसी व्यक्ति ने कार्यक्रम का वीडियो बना लिया और यह वायरल हो गया."





स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, गुजरात में कोरोना मरीजों की संख्या 2 लाख को पार कर गई है. वहीं, 4 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. एक्टिव मामलों की बात करें तो 14,885 केस हैं, जबकि 192368 लोग इलाज पाकर स्वस्थ हो चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज