अपना शहर चुनें

States

गुजरात पुलिस पर मुस्लिम संगठन के सदस्यों को 'पाकिस्तानी' कहने का लगा आरोप

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत (Acharya Dev Vrat) और राज्य के गृह विभाग को 28 फरवरी को ई-मेल किए गए एक चिट्ठी में, जमीयत-ए-उलेमा-ए-हिंद की राज्य यूनिट ने आरोप लगाया कि वे सूरत के रांदेर इलाके में शिरीन बाग में चल रहे सीएए-विरोधी प्रदर्शन को लेकर पटेल से मिलने गए, तो उन्होंने उनके प्रतिनिधियों के साथ दुर्व्यवहार किया.

  • Share this:
सूरत. गुजरात में एक मुस्लिम संगठन (Muslim Organisation) ने आरोप लगाया है कि सूरत के प्रभारी पुलिस आयुक्त (सीपी) डी एन पटेल ने उनके प्रतिनिधियों को 'पाकिस्तानी और बांग्लादेशी' कहा. ये वाकया तब हुआ जब वे हाल में शहर में चल रहे नागरिकता कानून (CAA)-विरोधी प्रदर्शन को लेकर उनसे मिलने गए थे.

इससे मामले में जब सीपी से संपर्क किया गया तो उन्होंने किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि वह सरकार को अपना जवाब देंगे.

गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत और राज्य के गृह विभाग को 28 फरवरी को ई-मेल किए गए एक चिट्ठी में, जमीयत-ए-उलेमा-ए-हिंद की राज्य यूनिट ने आरोप लगाया कि वे सूरत के रांदेर इलाके में शिरीन बाग में चल रहे सीएए-विरोधी प्रदर्शन को लेकर पटेल से मिलने गए, तो उन्होंने उनके प्रतिनिधियों के साथ दुर्व्यवहार किया.



सूरत के पुलिस आयुक्त (सीपी) आर बी ब्रह्मभट्ट फिलहाल छुट्टी पर हैं. उनकी अनुपस्थिति में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त पटेल पुलिस आयुक्त का प्रभार संभाल रहे हैं.
बता दें कि दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से गहमा गहमी का माहौल चल रहा है. एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि दिल्ली हिंसा के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है और आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ बीजेपी राष्ट्रीय राजधानी में विधानसभा चुनाव हारने के बाद विभाजनकारी राजनीति कर रही है. पवार ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के सम्मेलन को यहां संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान उनके भाषणों के लिए निशाना साधा. (PTI इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज