• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • भागते हुए थाने पहुंचा शख्‍स, कहा- भूत खेत में नहीं करने दे रहे काम, पुलिस ने मामला किया दर्ज

भागते हुए थाने पहुंचा शख्‍स, कहा- भूत खेत में नहीं करने दे रहे काम, पुलिस ने मामला किया दर्ज

जंबूघोड़ा पुलिस स्टेशन में दो भूतों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. (File Photo)

जंबूघोड़ा पुलिस स्टेशन में दो भूतों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. (File Photo)

पुलिस अधिकारियों ने जब उससे पूरी बात बताने को कहा तो शख्‍स ने बताया कि उसे कुछ भूत परेशान कर रहे हैं. शख्‍स जिस तरह से डरा हुआ था उसे देखने के बाद पुलिस ने दो भूतों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया और शख्‍स को उसके परिजनों को सौंप दिया.

  • Share this:
    सूरत. गुजरात (Gujarat) के पंचमहल जिले में एक अजीबो गरीब मामले में पुलिस ने दो भूतों (Ghost) के खिलाफ एक शख्‍स को परेशान करने का मामला दर्ज किया है. दरअसल शख्‍स ने चमहल जिले के जंबूघोड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है कि भूतों का एक गैंग उसे खेत में काम नहीं करने दे रहा है. उस शख्‍स ने बताया कि भूतों ने उसे धमकी दी है कि अगर उसने खेत में काम जारी रखा तो वो उसे जान से मार देंगे.

    टीओआई में प्रकाशित खबर के मुताबिक थाने में शिकायत दर्ज कराने वाला 35 साल का शख्‍स पंचमहल के जंबुघोड़ा तालुका का रहने वाला है. मंगलवार को वह भागकर थाने पहुंचा और पुलिस से जान बचाने की फरियाद करने लगा. पुलिस अधिकारियों ने जब उससे पूरी बात बताने को कहा तो शख्‍स ने बताया कि उसे कुछ भूत परेशान कर रहे हैं. शख्‍स जिस तरह से डरा हुआ था उसे देखने के बाद पुलिस ने दो भूतों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया और शख्‍स को उसके परिजनों को सौंप दिया.

    इसे भी पढ़ें :- मुंबई-गुजरात के वांटेड बदमाशों की यूपी पुलिस से मुठभेड़, 2 इनामी घायल

    वागढ़ में ड्यूटी पर तैनात पीएसआई मयंकसिंह ठाकोर ने बताया कि रविवार को एक शख्‍स दौड़ते हुए थाने में आया. वह काफी डरा हुआ लग रहा था और उसके हाथ और पैर कांप रहे थे. उसे देखकर लग रहा था कि वह किसी बड़ी मुसीबत से जान बचाकर किसी तरह से थाने पहुंचा है. पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से उसे शांत कराया और मामले के बारे में जानने की कोशिश की. इसके बार शख्‍स ने पुलिस को भूतों से जुड़ी शिकायत की.

    इसे भी पढ़ें :- गुजरात में 14 महीने बाद कोरोना के एक दिन में 100 से कम नए मामले, रिकवरी रेट भी 98% के पार

    पुलिस ने जब भूतों के खिलाफ शिकायत करने वाले शख्‍स के परिजनों से पूछताछ की तो पता चला कि उसका मनोरोग का इलाज चल रहा है और पिछले 10 दिन से उसने कोई दवा नहीं ली है. पुलिस ने शख्‍स को बताया कि वह थाने इसलिए पहुंचा था क्‍योंकि उसे लगता है कि भूत थाने में जाने से डरेंगे और वहां पर उसका पीछा नहीं कर पाएंगे. पुलिस ने शख्‍स के परिजनों को उसका बेहतर इलाज कराने और नियमित दवा देने को कहा, ताकि आगे वह पुलिस को बेवजह परेशान न करे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज