गुजरात: राजधानी एक्सप्रेस से पकड़ी गई 3.5 करोड़ रुपये की ड्रग्स

गुजरात: राजधानी एक्सप्रेस से पकड़ी गई 3.5 करोड़ रुपये की ड्रग्स
प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्व खुफिया निदेशालय के एक अधिकारी ने बताया, 'बैग में छिपाकर रखे गए नशीले पदार्थ का वजन साढ़े सात किलो है और बाजार में इसकी कीमत लगभग साढ़े तीन करोड़ रुपये है.

  • Share this:
सूरत. गुजरात (Gujarat) के सूरत रेलवे स्टेशन पर मुंबई (Mumbai) जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express) से साढ़े सात किलो मेफेड्रोन नामक नशीले पदार्थ (Drugs) के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बरामद मेफेड्रोन की कीमत साढ़े तीन करोड़ रुपये आंकी गई है. राजस्व खुफिया निदेशालय ने इसकी जानकारी दी है.

राजस्व खुफिया निदेशालय के एक अधिकारी ने बताया कि एक टीम ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए शनिवार सुबह मुंबई जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express)  से दो लोगों को गिरफ्तार कर ड्रग्स की बरामदगी की.

ड्रग्स की कीमत लगभग साढ़े तीन करोड़
उन्होंने बताया, 'बैग में छिपाकर रखे गए नशीले पदार्थ का वजन साढ़े सात किलो है और बाजार में इसकी कीमत लगभग साढ़े तीन करोड़ रुपये है. गिरफ्तार किए गए दोनों व्यक्ति हरियाणा के रहने वाले हैं. वह दिल्ली से ट्रेन में सवार हुए थे. दोनों तस्कर मुंबई में एक व्यक्ति को मेफेड्रोन पहुंचाने जा रहे थे.'



दोनों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और उनके द्वारा संचालित तस्करी नेटवर्क की जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading