सीनियर BJP लीडर जयंतीलाल भानुशाली की ट्रेन में हत्या, सीने और आंख में मारी गई गोली

जयंतीलाल भानुशाली की फाइल फोटो

जयंतीलाल भानुशाली की फाइल फोटो

बताया जा रहा है कि भानुशाली को दो गोलियां लगी जिनमें से एक उनके सीने में और दूसरी उनकी आंख में लगी. उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2019, 8:26 AM IST
  • Share this:
गुजरात के बीजेपी के वरिष्ठ नेता जयंतीलाल भानुशाली की ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई. कच्छ इलाके के कद्दावर नेता पर सयाजी नगरी एक्सप्रेस में हमला हुआ. वह भुज से अहमदाबाद जा रहे थे, उन पर कटारिया और सरवेबरी स्टेशन के बीच अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया.



बताया जा रहा है कि भानुशाली को दो गोलियां लगी जिनमें से एक उनके सीने में और दूसरी उनकी आंख में लगी. उनकी मौके पर ही मौत हो गई.



कांग्रेस में ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं अल्पेश ठाकोर, बीजेपी ने दिया न्योता





झेल रहे थे बलात्कार का आरोप
भानुशाली अब्दसा सीट से विधायक रह चुके हैं. कच्छ जिले के बीजेपी उपाध्यक्ष भानुशाली के खिलाफ हाल ही में सूरत की एक लड़की ने रेप का आरोप लगाया था. हालांकि, शिकायत के कुछ वक्त बात लड़की ने गुजरात हाईकोर्ट में एक बयान दर्ज किया, उसने कहा कि वह मामला नहीं चलाना चाहती. युवती ने कहा था कि वह इस मामले में आगे कोई कार्रवाई नहीं चाहती हैं और दोनों के बीच समझौता हो गया है.



क्या है पूरा मामला?

सूरत की एक लड़की ने सरथाना पुलिस स्टेशन में जयंती भानुशाली के खिलाफ शिकायत की थी. सूरत क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही थी. लड़की ने अपनी शिकायत में कहा कि फैशन डिजाइनिंग पाठ्यक्रम में प्रवेश के सिलसिले में एक रिश्तेदार के माध्यम से उसकी जयंती भानुशाली से मुलाकात हुई थी. भानुशाली ने प्रवेश दिलवाने के बहाने उसे अहमदाबाद बुलाया था, वह ट्रेन से गांधीनगर गई. इसके बाद अपनी कार में बैठाकर उसे अश्लील वीडियो दिखाए गए और फिर बाद में उसके साथ बलात्कार भी किया गया.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज