लेडी डॉन भूरी ने बीच सड़क पर किया हंगामा, युवक को जमकर पीटा

लेडी डॉन भूरी (Lady Don Bhuri) का अब एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भूरी बीच सड़क पर हंगामा करती दिख रही है.

News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 9:29 PM IST
लेडी डॉन भूरी ने बीच सड़क पर किया हंगामा, युवक को जमकर पीटा
लेडी डॉन भूरी ने बीच सड़क पर युवक की जमकर पिटाई की (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 9:29 PM IST
गुजरात (Gujarat) के सूरत में पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुकी खूबसूरत शक्‍ल और सूरत वाली अस्मिता गोहिल उर्फ लेडी डॉन भूरी (Lady Don Bhuri) का अब एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भूरी बीच सड़क पर हंगामा करती दिख रही है. उसकी इस हरकत के कारण सड़क पर लंबा जाम लग गया. हालांकि भूरी आय दिन ऐसी हरकत करती रहती है. कुछ समय पहले ऐसे ही एक मामले में भूरी की गिरफ्तारी हुई थी. अभी वह जमानत पर है.

दरअसल, भूरी की बाइक से एक लड़के की बाइक टकरा गई थी. जिसके बाद उसने लड़के की सरेआम पिटाई कर दी. राहगीर जब इसका विरोध करने लगे तो उसने सड़क पर जमकर हंगामा किया. इसके कारण काफी समय तक ट्रैफिक जाम रहा और लोग लंबे समय तक फंसे रहे.

सूरत की लेडी डॉन भूरी


अभी लगभग तीन महीने पहले ही भूरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें वह तलवार के दम पर एक पान वाले से अवैध वसूली करने की कोशिश कर रही थी.



बाद में उसने जबरन दुकान बंद करा दी और वहां से चली गई. वीडियो वायरल होने के बाद एक्‍शन में आई सूरत पुलिस ने भूरी और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और उसे गिरफ्तार किया. पिछले साल होली पर भी पुलिस ने उसे हंगामा करने के जुर्म में गिरफ्तार किया था.

लेडी डॉन भूरी ने बीच सड़क पर कर दी युवक की पिटाई.

Loading...

महज 19 साल की उम्र में बनी डॉन
लेडी डॉन भूरी की गुंडागर्दी के किस्‍से गुजरात में चर्चित हैं. इस लड़की ने महज 19 साल की उम्र में अपने ब्‍वॉयफ्रेंड संजय भुवा के लिए तलवार उठा ली थी. बहुत ही कम समय में उसने आपराधिक दुनिया में अपनी जगह बना ली.

ब्‍वॉयफ्रेंड पर दो मर्डर केस
पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार, भूरी के ब्‍वॉयफ्रेंड संजय भुवा पर दो मर्डर केस हैं. भूरी और संजय कई बार पुलिस के हत्‍थे चढ़ चुके हैं. हालांकि अभी दोनों जमानत पर हैं. उनके कुछ साथी जेल में हैं.

लेडी डॉन भूरी कुछ समय पहले ही जा चुकी है जेल (फाइल फोटो)


भूरी पर इन मामलों में केस दर्ज
भूरी पर हत्‍या, फिरौती, लूट, हनीट्रैप और अन्‍य बहुत से मामलों में केस दर्ज है. भूरी उना के गांगड़ा गांव की सीधी-सादी लड़की थी. लेकिन एक लड़के के प्‍यार में वह सूरत में लेडी डॉन बनकर उभरी. कई बार हाथों में खुली तलवार लेकर लोगों को डराने का उसका वीडियो भी वायरल हो चुका है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 8:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...