बाढ़ में फंसे बच्चियों का 'हनुमान' बना ये पुलिसकर्मी, कंधे पर बैठाकर किया रेस्क्यू

ये वीडियो (Video) गुजरात (Gujarat) के मोरबी (Morbi) का है. वीडियो में दिखने वाले पुलिस (Police) कॉन्स्टेबल का नाम पृथ्वीराज सिंह जडेजा है.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 11:05 AM IST
बाढ़ में फंसे बच्चियों का 'हनुमान' बना ये पुलिसकर्मी, कंधे पर बैठाकर किया रेस्क्यू
बच्चियों के लिए फरिश्ता बने कॉन्स्टेबल.
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 11:05 AM IST
गुजरात (Gujarat)  में भारी बारिश और बाढ़ का कहर लगातार बना हुआ है. भारी बारिश (Heavy Rains) से गुजरात में अबतक 19 लोगों की जानें जा चुकी हैं. जलजमाव की वजह से रास्ते तक डूब चुके हैं. बाढ़ से प्रभावित लोगों को सेना, एनडीआरएफ (NDRF) और पुलिसकर्मी सुरक्षित जगहों पर ले जा रहे हैं. लोगों को रेस्क्यू कर बचाया जा रहा है. रेस्क्यू के एक वीडियो की काफी तारीफ हो रही है. इस वीडियो में गुजरात पुलिस (Gujarat Police) का एक कॉन्स्टेबल बाढ़ में फंसी दो बच्चियों को कंधे में बिठाकर सुरक्षित स्थान पर ले जा रहा है. वो इन बच्चियों को कंधे पर बिठाकर डेढ़ किलोमीटर तक पानी के तेज बहाव के विरूद्ध चलते हुए सुरक्षित जगह पर पहुंचा रहे हैं.

Loading...



वीडियो में चारों तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है. ये वीडियो गुजरात के मोरबी जिले का है. वीडियो में दिखने वाले पुलिस कॉन्स्टेबल का नाम पृथ्वीराज सिंह जडेजा है. वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई जडेजा की तारीफ कर रहा है. केरल, कर्नाटक, महाराष्ट्र और गुजरात में बाढ़ से स्थिति गंभीर बनी हुई है. अब तक बाढ़ और बारिश से 136 लोगों की मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें-
अध्‍यक्ष पद: सिंधिया को त्रिपुरा का समर्थन,वासनिक अभी भी आगे

गैर गांधी अध्यक्ष के दौर में कैसी थी कांग्रेस की हालत
First published: August 11, 2019, 11:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...