पत्नी को कहता था मोटी, महिला ने पति के खिलाफ कराई FIR

पुलिस (Police) के अनुसार महिला ने एफआईआर (FIR) में कहा है कि उसका पति अक्सर उसके साथ लड़ता-झगड़ता है और बहाने से उससे पैसे मांगता है.

News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 8:06 PM IST
पत्नी को कहता था मोटी, महिला ने पति के खिलाफ कराई FIR
गुजरात के राजकोट की एक महिला ने अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. (सांकेतिक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 8:06 PM IST
गुजरात (Gujarat) के राजकोट (Rajkot) की एक महिला ने अपने पति के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है. महिला का आरोप है कि उसका पति उसे मोटी कहता है और छोटे कपड़े नहीं पहनने देता. पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 30 वर्षीय महिला एक बैंक में काम करती है.

महिला ने बताया कि उसकी शादी दिसंबर 2017 में हुई थी. शादी के एक महीने के बाद ही पति ने उसके मोटापे को लेकर उसे ताना मारना शुरू कर दिया और उसे छोटे कपड़े पहनने से रोकने लगा. महिला का कहना है कि वह जब भी इन सबका विरोध करती तो उसे मारा-पीटा जाता था.

महिला का ये भी कहना है कि उसके पति ने उससे कहा है कि वह उसे पसंद नहीं करता, लेकिन अपनी शादी बचाने के लिए वह चुपचाप सबकुछ बर्दाश्त कर रही थी. महिला ने पति पर स्कूटर और लैपटॉप मांगने का भी आरोप लगाया है.

पैसे मांगता है पति

पुलिस (Police) के अनुसार महिला ने एफआईआर में कहा है कि उसका पति अक्सर उसके साथ लड़ता-झगड़ता है और बहाने से उससे पैसे मांगता है. यहीं नहीं पति ने उसे पैसे नहीं देने पर जान से मारने की भी धमकी दी है.

ससुराल से निकाला बाहर
महिला का कहना है कि मई में उसकी मां की तबियत खराब हुई, जिस कारण एक महीने के लिए उसे राजकोट में रहना पड़ा. जून में जब वह ससुराल लौटी तो ससुरालवालों ने उसे घर में नहीं घुसने दिया. महिला इसके बाद दो महीने पीजी में रही. बुधवार को वह फिर ससुराल लौटी तो फिर उसे घर में नहीं घुसने दिया गया और उसके साथ अभद्र व्यवहार किया गया. इसके बाद उसने पुलिस से संपर्क किया और पति के खिलाफ केस दर्ज कराया.
Loading...

ये भी पढ़ें: ससुर से संबंध बनाने से किया इनकार, पति ने दिया तीन तलाक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 7:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...