अपना शहर चुनें

States

कोर्ट मैरिज और सुहागरात, लड़की को जब तक पता चली 'सच्चाई' लुट चुकी थी दुनिया

Nikhil ने प्रियंका से वादा किया थी कि वो जल्द उससे शादी करेगा.
Nikhil ने प्रियंका से वादा किया थी कि वो जल्द उससे शादी करेगा.

Nikhil ने प्रियंका से वादा किया थी कि वो जल्द उससे शादी करेगा.

  • Share this:
राजकोट में एक रईसजादे का बड़ा कारनामा सामने आया है. ऑयल मिल के मालिक का बेटा जिसके लिए रिश्ते और जज्बात की कोई कीमत ही नहीं थी, वो सारी बातों को महज पैसे के दम पर खेले जाने वाला खेल ही समझता था.

अहमदाबाद की एक मार्केटिंग कंपनी में बड़े ओहदे पर काम करने वाली प्रियंका (बदला हुआ नाम ) गोंडल के निखिल के संपर्क में आयी. शुरुआत में ये रिश्ता दोस्ती का था लेकिन ये प्यार में कब तब्दील हुआ प्रियंका को पता ही नहीं चला. जब तक उसे पता चलता तब तक उसकी जिंदगी लुट चुकी थी.

निखिल ने प्रियंका से वादा किया थी कि वो जल्द उससे शादी करेगा. प्रियंका भी रंगीन सपने देखने लगी. अप्रैल में निखिल ने प्रियंका को फोन कर शादी करने के लिए राजकोट बुलाया. शादी कोर्ट में होने वाली थी. निखिल ने कुछ दस्तावेजों पर प्रियंका से हस्ताक्षर करवाए और थोड़ी देर मैं शादी का रजिस्ट्रेशन दिखाया और कहा अब शादी हो गयी. प्रियंका को लेकर वो सीधा होटल गया जहां उसने सुहागरात मनाई.




निखिल प्रियंका को लेकर घर भी गया, लेकिन निखिल के मां बाप ने उसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया. उसने थोड़े दिन तक प्रियंका को अपने साथ भी रखा. प्रियंका को बाद में पता चला की निखिल ने उसे जो मैरिज रजिस्ट्रेशन दिखाया था, वो फर्जी था. ये बात जब प्रियंका ने निखिल से पूछा तो निखिल ने हंसते हुए कह दिया, हां मैंने तुम्हें धोखा दिया है. निखिल प्रियंका से कभी शादी करना ही नहीं चाहता था वो तो बस केवल उसे इस्तेमाल कर रहा था.

अब प्रियंका के पास पुलिस के पास जाने के अलावा दूसरा कोई चारा नहीं था. प्रियंका की शिकायत पर पुलिस ने निखिल के मां-बाप को हिरासत में लिया है. लेकिन निखिल फरार है. प्रियंका के सपने टूटने से उसकी जिंदगी बिखर गयी है और बिखरी जिंदगी के इस पड़ाव पर वो बेहद हताश है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज