होम /न्यूज /राष्ट्र /'एक बेहतर जम्मू-कश्मीर बनाने के लिए मेरे साथ आइये...' कांग्रेस छोड़ने के बाद गुलाम नबी का बयान

'एक बेहतर जम्मू-कश्मीर बनाने के लिए मेरे साथ आइये...' कांग्रेस छोड़ने के बाद गुलाम नबी का बयान

कांग्रेस के पूर्व नेता गुलाम नबी आजाद. (फाइल फोटो )

कांग्रेस के पूर्व नेता गुलाम नबी आजाद. (फाइल फोटो )

फेसबुक पोस्ट में गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि, मेरे इस नए शुरुआत में जम्मू-कश्मीर के कोने-कोने से लोगों द्वारा और राजनीत ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. 26 अगस्त को कांग्रेस का हाथ छोड़ने वाले गुलाम नबी आज़ाद इन दिनों चर्चाओं में बने हैं. पार्टी की खामियों को वो लगातार मीडिया के सामने रख रहे हैं वहीं कांग्रेस समर्थकों का कहना है कि आजाद ने पार्टी का साथ तब छोड़ा है जब जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव होने को है और वे अपना फायदा कहीं और देखते हैं. आजाद ने अब तो एक फेसबुक पोस्ट के जरिये बता दिया है कि वे जम्मू- कश्मीर को बेहतर बनाएंगे और अपने समर्थकों को कहा है कि वे निराश नहीं होने देंगे.

फेसबुक पोस्ट में गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि, मेरे इस नए शुरुआत में जम्मू-कश्मीर के कोने-कोने से लोगों द्वारा और राजनीतिक नेतृत्व से मिल रही शुभकामनाओं को देखकर खुशी हो रही है. मैं उन्हें निराश नहीं होने दूंगा. हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई, बौद्ध और अन्य – हम मिलकर जम्मू-कश्मीर में विकास और शांति के एक नए युग की शुरुआत करेंगे. हमने काफी सहा है. हमने जो खोया है उसे फिर से बनाने के लिए हम मिलकर संघर्ष करेंगे. एक बेहतर जम्मू-कश्मीर के लिए मेरे साथ आइए. उन्होंने आगे कहा, सुबह 11 बजे, 4 सितंबर को सैनिक फार्म, सैनिक कॉलोनी जम्मू में पब्लिक मीटिंग की जाएगी.

VIDEO: ‘मैं पहले पीएम मोदी को क्रूर और असभ्य समझता था, लेकिन…’ – संसद में आंसू बहाने की घटना पर बोले गुलाम नबी आजाद

बता दें कि गुलाम नबी आजाद कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता थे. 26 अगस्त को पार्टी से इनका इस्तीफा देना सबको चौकाकर रख दिया था. बीते दिनों में कई नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दिया है और ये सिलसिला अभी तक जारी है. अभी कांग्रेस अध्यक्ष का भी चुनाव होना है, लेकिन इससे पहले पार्टी टूटती दिखाई दे रही है.

Tags: Congress, Gulam Nabi Azad, Jammu and kashmir

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें