जेल में राम रहीम की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हो सकता है भर्ती

News18Hindi
Updated: September 9, 2017, 2:47 PM IST
जेल में राम रहीम की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हो सकता है भर्ती
गुरमीत राम रहीम
News18Hindi
Updated: September 9, 2017, 2:47 PM IST
दो साध्वियों के साथ रेप के मामले में जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की तबीयत बिगड़ गई है. इसे देखते हुए रोहतक से डॉक्टरों की टीम जेल पहुंच रही है. बताया जा रहा है कि उसे अस्पताल में भर्ती कराया जा सकता है. बता दें कि रेप के दो मामलों में उसे 10-10 साल की सश्रम कारावास की सजा मिली है. उसे रोहतक की सुनरिया जेल में रखा गया है.

इससे पहले राम रहीम के सिरसा स्थित डेरे में शनिवार को भी तलाशी अभियान जारी है. सर्च ऑपरेशन में पता चला है कि डेरे के अंदर अवैध बारूद फैक्ट्री भी चलाता था, इस फैक्ट्री को सील कर दिया गया है. यहां से 80 पेटी बारूद भी बरामद किए गए हैं. सर्च ऑपरेशन में डेरे के अंदर प्लास्टिक की करेंसी मिली है. इस करेंसी का इस्तेमाल डेरे के अंदर सामानों की खरीद-फरोख्त के लिए किया जाता था.

यहां बिना नंबर वाली लेक्सस लग्जरी कार भी मिली है. सर्च टीम ने डेरे से कंप्यूटर, लैपटॉप और हार्डडिस्क जब्त किए हैं, इनकी तलाशी में राम राहीम के गोरखधंधे से जुड़े कई अहम खुलासे हो सकते हैं.

वहीं सिरसा में मोबाइल सेवा और डोंगल डाटा सेवा बंद की गई. 10 सितम्बर तक सिरसा में इंटरनेट बंद किया गया है. साथ ही केबल नेटवर्क भी काट दिया गया है. डेरे के अंदर हनीप्रीत की रेडीमेड गारमेंट्स फैक्ट्री की जांच भी की जा रही है. MSG फैशन मार्ट में भी जांच टीम ने तलाशी अभियान शुरू किया.

ये भी पढ़ें:

सिरसा सर्च ऑपरेशनः राम रहीम के डेरे के अंदर मिली बारूद की फैक्ट्री
इन जगहों पर भी हनीप्रीत से मिलता रहता था राम रहीम
First published: September 9, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर