शख्स ने मूत्राशय में डाल लिया चार्जिंग केबल, डॉक्टर भी रह गए हैरान

शख्स ने मूत्राशय में डाल लिया चार्जिंग केबल, डॉक्टर भी रह गए हैरान
मास्टरबेशन के दौरान पेनिस से मूत्राशय में डाला चार्जिंग केबल (प्रतीकात्मक)

इसे पूरे मामले की जानकरी देते हुए डॉक्टर ने बताया कि मैं पिछले 25 सालों को सर्जरी कर रहा हूं लेकिन इस तरह का मामला पहली बार देखने को मिला है.

  • Share this:
गुवाहाटी. असम (Assam) के एक अस्पताल के डॉक्टर उस समय हैरान रह गए, जब उन्होंने सर्जरी के दौरान एक युवक के मूत्राशय से मोबाइल चार्जर का केबल (Cable) निकाला. बताया जाता है कि गुवाहाटी में रहने वाला 30 साल का शख्स डॉक्टर के पास पेट दर्द की​ शिकायत लेकर आया था. उसने डॉक्टरों को बताया था कि उसने गलती से हेडफोन केबल निगल लिया है. डॉक्टर ने जब युवक के पेट को स्कैन किया तो उन्हें कुछ भी नहीं मिला लेकिन जब उन्होंने एक्सरे से मूत्राशय की जांच की तो वहां पर मोबाइल चार्जर का केबल होने का पता चला है.

इसे पूरे मामले की जानकरी देते हुए सर्जन डॉक्टर वलियुल इस्लाम ने बताया कि मैं पिछले 25 सालों को सर्जरी कर रहा हूं लेकिन इस तरह का मामला पहली बार देखने को मिला है. उन्होंने बताया कि एक शख्स उनके पास आया और उसने बताया कि गलती से उसने हेडफोन केबल निगल ली है.

Assam, Masterbet, Mobile Charger, Surgery, Doctor



इसके बाद डॉक्टरों ने उसके मल की जांच करने के साथ ही एंडोस्कोपी भी की लेकिन पीड़ित के पेट में कोई केबल नहीं मिली. इसके बाद डॉक्टरों ने पीड़ित की सर्जरी करने का फैसला लिया. सर्जरी के दौरान उन्हें पता चला कि युवक उनसे कुछ छुपा रहा है. दरअसल सर्जरी के दौरान युवक के गैस्ट्रोइंटेस्टाइन ट्रैक्ट में कुछ भी नहीं था. इसके बाद डॉक्टरों ने ऑपरेशन टेबल पर ही युवक का एक्स रे करवाया. इस एक्सरे में मालूम चला कि मोबाइल की केबल उसके पेट में नहीं मूत्राशय के अंदर पड़ी है.



डॉक्टरों ने सर्जरी कर मोबाइल केबल को निकाल लिया है, लेकिन इस घटना ने सभी डॉक्टरों को हैरान कर दिया है. डॉक्टरों का कहना है कि शख्स ने यौन आनंद के लिए अपने पेनिस के माध्यम से केबल अंदर डाल ली थी लेकिन उसकी यही उसकी सबसे बड़ी भूल हो गई.

इसे भी पढ़ें :-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading