लाइव टीवी
Elec-widget

मणिपुर विधानसभा के पास ग्रेनेड धमाका, सीआरपीएफ के दो जवान घायल

News18Hindi
Updated: November 22, 2019, 7:46 PM IST
मणिपुर विधानसभा के पास ग्रेनेड धमाका, सीआरपीएफ के दो जवान घायल
मणिपुर विधानसभा के पास ग्रेनेड धमाका.

मणिपुर विधानसभा (Manipur Assembly) के पास शुक्रवार शाम को ग्रेनेड धमाके (Grenade Blast) में सीआरपीएफ (CRPF) के दो जवान घायल हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2019, 7:46 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. मणिपुर की राजधानी इंफाल (Imphal) में शुक्रवार शाम एक बम धमाके में सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए हैं. यह धमाका मणिपुर विधानसभा (Manipur Assembly) के पास हुआ है. ग्रेनेड धमाके (Grenade Blast) के बाद पुलिस ने घटना वाली जगह को घेर लिया है और इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि इस हमले के पीछे किसका हाथ था.




इंफाल में आईईडी ब्‍लास्‍ट
इस महीने की शुरुआत में मणिपुर की राजधानी इंफाल में एक शक्तिशाली आईईडी ब्‍लास्‍ट में 5 पुलिसकर्मी समेत कम से कम छह लोग घायल हो गए थे. यह धमाका थांगल बाजार में हुआ था. घायलों में इंफाल पश्चिम जिले के अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक, एक उप निरीक्षक, दो सहायक एसआई और एक राइफलमैन शामिल थे.
Loading...

विस्‍फोट में एक आम नागरिक भी घायल हो गया. इसमें कुछ वाहन भी क्षतिग्रस्‍त हो गए थे. घटना के बाद पुलिस ने इस इलाके की घेराबंदी कर दी. पिछले लगभग एक महीने में इंफाल में बम विस्‍फोट की यह तीसरी घटना है. 2 नवंबर को भी इंफाल पूर्वी जिले के तेलीपटी इलाके में एक बम ब्‍लास्‍ट हुआ था.

ये भी पढ़ें: मणिपुर के इस अलगाववादी नेता को लोग बुलाते हैं 'माटीपुत्र'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 7:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com