• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • PM Modi Birthday Special: सुदर्शन पटनायक ने कुछ ऐसे दी पीएम मोदी को बर्थडे की बधाई

PM Modi Birthday Special: सुदर्शन पटनायक ने कुछ ऐसे दी पीएम मोदी को बर्थडे की बधाई

सुदर्शन पटनायक ने पुरी के तट पर रेत से बनाई पीएम मोदी की तस्‍वीर. (Pic- Sudarshan pattnaik twitter)

सुदर्शन पटनायक ने पुरी के तट पर रेत से बनाई पीएम मोदी की तस्‍वीर. (Pic- Sudarshan pattnaik twitter)

Happy Birthday Narendra Modi: सुदर्शन पटनायक ने ओडिशा के पुरी के समुद्र तट पर रेत से पीएम मोदी की तस्‍वीर बनाई है. इसमें उन्‍होंने 2035 सीपियों का भी प्रयोग किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्‍ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Happy Birthday PM Narendra Modi) के 71वें जन्मदिन पर शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, केंद्रीय मंत्रियों, बीजेपी नेताओं और अन्य लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. उनके जन्‍मदिन पर देश के अलग-अलग हिस्‍सों में लोग अपने तरीके से जश्‍न मना रहे हैं. इस बीच कलाकार सुदर्शन पटनायक (Sudarshan Pattnaik) ने भी बेहद खास तरीके से पीएम मोदी को बधाई दी है.

    सुदर्शन पटनायक ने ओडिशा के पुरी के समुद्र तट पर रेत से पीएम मोदी की तस्‍वीर बनाई है. इसमें उन्‍होंने 2035 सीपियों का भी प्रयोग किया है. उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी तस्‍वीर साझा की है. इसके साथ ही उन्‍होंने बधाई संदेश भी लिखा है.

    सुदर्शन पटनायक ने लिखा है, ‘माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपको जन्‍मदिन की शुभकामनाएं. भारत माता की सेवा के लिए महाप्रभु जगन्‍नाथ आपको लंबा और स्‍वस्‍थ जीवन प्रदान करें.’ सुदर्शन पटनायक द्वारा रेत पर बनाई गई कलाकृति बेहद आकर्षक है. सोशल मीडिया पर लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

    वहीं राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपने संदेश में कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं. मेरी शुभेच्‍छा है कि आप स्‍वस्‍थ रहें और दीर्घायु प्राप्‍त कर ‘अहर्निशं सेवामहे’ की अपनी सर्वविदित भावना के साथ राष्‍ट्र सेवा का कार्य करते रहें.’

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के रूप में देश को एक ऐसा सशक्त व निर्णायक नेतृत्व मिला है, जिसने दशकों से अपने अधिकारों से वंचित करोड़ों गरीबों को विकास की मुख्यधारा से जोड़कर न सिर्फ उन्हें समाज में गरिमामय जीवन दिया बल्कि अपने अथक परिश्रम से विश्वभर को यह दिखाया कि एक प्रजावत्सल नेतृत्व कैसा होता है.

    अमित शाह ने कहा, ‘नरेंद्र मोदी ने न सिर्फ देश को समय से आगे सोचने और परिश्रम की पराकाष्ठा से संकल्प को सिद्ध करने की सोच दी बल्कि उसको चरितार्थ करके भी दिखाया.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज