बर्थडे विश करने पर इशांत शर्मा ने हरभजन सिंह को किया ये अजीबोगरीब वादा

News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 3:51 PM IST
बर्थडे विश करने पर इशांत शर्मा ने हरभजन सिंह को किया ये अजीबोगरीब वादा
भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा दो सितंबर को 31 साल के हुए (फाइल फोटो)

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने इंशात शर्मा (Ishant Sharma) को बर्थडे विश करते हुए उनकी दो साल पुरानी एक तस्वीर शेयर की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2019, 3:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत के स्टार गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) दो सितंबर को 31 साल के हाे गए थे और दुनिया भर से उनके फैंस ने उन्हें बधाईयां दी. अपने बर्थडे पर इशांत (Ishant Sharma) टीम इंडिया (Team India) के साथ जमैका में थे. दूसरे मैच में इशांत (Ishant Sharma) ने गेंद से शानदार प्रदर्शन किया. वहीं जमैका टेस्ट में इशांत ने अपना मेडन अर्धशतक भी जड़ा था.

जहां इशांत कैरेबियाई टीम को परेशान करने में व्यस्‍त थे. उनके फैंस और दोस्त सोशल मीडिया के जरिए उन्हें  जन्मदिन की बधाईयां दे रहे थे. टीम इंडिया (Team India) के उनके पूर्व साथी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी सोशल मीडिया पर इशांत को बधाई दी. हरभजन इशांत की टांग खींचने (Ishant Sharma) का कोई  मौका नहीं छोड़ते. इस मौके को भी भुनाते हुए  हरभजन (Harbhajan Singh) ने इशांत की एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके चेहरे के भाव साफ दिख रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए हरभजन ने लिखा कि हैप्पी बर्थडे लंबू, आपका दिन और साल अच्छा हो. उन्होंने कहा कि आपकी ये तस्वीर उन्हें काफी पसंद है.



दरअसल इशांत (Ishant Sharma) ने ऐसा चेहरा ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ की तरफ 2017 में बेंगलुरु टेस्ट के दौरान बनाया था. इस तेज गेंदबाज ने हरभजन को जवाब देते हुए सबसे पहले तो धन्यवाद दिया और कहा कि वह हर जन्मदिन के लिए उन्हें ऐसी और भी फोटो देते रहेंगे.

वेस्टइंडीज दौरे पर इशांत (Ishant Sharma) ने काफी प्रभावित किया. पहले टेस्ट मैच में गेंदबाजी से तो दूसरे टेस्ट मैच में इशांत (Ishant Sharma) ने बल्लेबाजी से सभी काे प्रभावित किया. जमैका टेस्ट की पहली पारी में इशांत ने 80 गेंदों पर 57 रन बनाए थे. उन्होंने हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) के साथ 112 रन की साझेदारी कर टीम इंडिया की पहली पारी को 416 तक पहुंचाने में मदद की थी. वही पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में उन्होंने 43 रन देकर पांच विकेट और दूसरी पारी में 31 रन देकर तीन विकेट लिए थे.

पत्नी हसीन जहां ने मोहम्मद शमी को दिखाया जेल जाने का डर

कैच लेने के चक्कर में भिड़े श्रीलंकाई खिलाड़ी जयसूर्या और मेंडिस, देखें PHOTOS

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 3:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...