• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • सीडीकांड: हार्दिक बोले- साहेब चुनाव न हारे इसलिए ये सब हो रहा है

सीडीकांड: हार्दिक बोले- साहेब चुनाव न हारे इसलिए ये सब हो रहा है

अपनी कथित वीडियो सीडी पर हार्दिक पटेल ने भाजपा पर साधा निशाना. कहा-जानबूझकर किया जा रहा है बदनाम.

अपनी कथित वीडियो सीडी पर हार्दिक पटेल ने भाजपा पर साधा निशाना. कहा-जानबूझकर किया जा रहा है बदनाम.

अपनी कथित वीडियो सीडी पर हार्दिक पटेल ने भाजपा पर साधा निशाना. कहा-जानबूझकर किया जा रहा है बदनाम.

  • Share this:
    गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल का एक और कथित वीडियो क्लिप सामने आया है. जिसमें पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता की तरह दिखने वाला एक व्यक्ति बिस्तर पर दो पुरुषों और एक महिला के साथ आराम फरमाते और शराब पीते नजर आ रहे हैं. इससे पहले सोमवार को भी हार्दिक पटेल का एक कथित सेक्स वीडियो सामने आया था. जिस पर उन्होंने कहा था कि इसे भाजपा के इशारे पर छेड़छाड़ से तैयार कर फैलाया गया और उन्हें बदनाम करने के लिए भाजपा गंदी राजनीति कर रही है.

    वहीं ताजा जारी हुए वीडियो में एक सिर मुंडवाए हुए व्यक्ति को बिस्तर पर बैठकर पानी पीते हुए देखा जा सकता है. हार्दिक पटेल ने आरक्षण आंदोलन के दौरान उनके समुदाय के सदस्यों पर हुए कथित पुलिस अत्याचारों के खिलाफ विरोध दर्ज कराने के लिए इस साल मई में अपने समर्थकों के साथ सिर मुंडवाया था. इस नए वीडियो को लेकर हार्दिक पटेल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

    मुझे बदनाम किया जा रहा है

    उन्होंने कहा, साहेब (पीएम मोदी) गुजरात में चुनाव न हारे, इसलिए उनके (बीजेपी) द्वारा नई तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है. हार्दिक ने कहा कि बीजेपी मुझे बदनाम कर रही है. मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता. मेरा ध्यान किसानों और युवाओं के लिए लड़ी जा रही लड़ाई पर है. अगर उनको (बीजेपी) व्यक्तिगत रूप से मुझसे कोई परेशानी है, तो मैं खुद से इसे सुलझाउंगा.

    पाटीदार नेता का सवाल 

    पाटीदार आंदोलन के नेता ने कहा, बीजेपी राहुल गांधी पर गुजरात में राजनीति करने का आरोप लगा रही है. तो फिर मोदी आए दिन गुजरात क्यों आ रहे हैं. क्या वो सौराष्ट्र में पेस्टीसाइड छिड़कने आ रहे हैं. हार्दिक ने कुछ दिनों पहले इस बात की आशंका जताई थी कि चुनाव से पहले उनसे जुड़ी कोई सेक्स सीडी सामने आ सकती है. मीडिया में आई खबरों के अनुसार, हार्दिक के इस कथित वीडियो को इसी साल 16 मई को बनाया गया है. गुजरात विधानसभा चुनाव की 182 सीटों के लिए मतदान दो चरणों, 9 और 14 दिसंबर को होगा. वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज