लाइव टीवी

गुजरात के बाद अब 2019 के आम चुनावों पर हार्दिक की नज़र!

News18Hindi
Updated: December 12, 2017, 12:59 PM IST
गुजरात के बाद अब 2019 के आम चुनावों पर हार्दिक की नज़र!
हार्दिक पटेल के नाम पर गांव और शहर का हुआ बंटवारा, वोटिंग पर पड़ेगा असर..!

विधानसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोले हार्दिक की नजर अब 2019 के आम चुनावों पर टिकीं हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2017, 12:59 PM IST
  • Share this:
गुजरात चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा हार्दिक पटेल ही सबसे ज्यादा सुर्खियां बटौर रहे हैं. विधानसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोले हार्दिक की नज़र अब 2019 के आम चुनावों पर टिकीं हैं. अहमदाबाद में चुनाव अभियान के दौरान NEWS18 से बातचीत में हार्दिक पटेल ने कांग्रेस से जुड़ने की संभावना से भी इनकार नहीं किया.

गुजरात के विधानसभा चुनाव के बाद अगले राजनीतिक कदम को लेकर पूछे जाने हार्दिक ने बस इतना ही कहा, 'डेढ़ साल बाद.'

बीजेपी के खिलाफ जमकर मोर्चा खोले हार्दिक से NEWS18 ने पूछा कि क्या वह कांग्रेस से जुड़ेंगे और विधानसभा चुनाव के बाद वह खुद के लिए किसी तरह की भूमिका देखते हैं? तो इन सारे सवालों पर हार्दिक ने कहा, 'डेढ़ साल बाद डिसाइड करूंगा, अभी समय है.'

यहां हार्दिक ने कुछ साफ-साफ तो नहीं कहा, लेकिन उनकी बातों से 2019 के लोकसभा चुनावों में बड़ी भूमिका निभाने की रुचि का संकेत जरूर मिलता है.

हार्दिक पटेल सत्ताधारी बीजेपी के लिए किस तरह एक चुनौती बनकर उभरे? इस सवाल पर पाटीदार नेता ने कहा, 'मैं बस अपना काम कर रहा हूं. लोग खुद ही मुझसे जुड़ रहे हैं. मेरा बस एक ही एजेंडा है- और वह है अपने अधिकार मांगना.'

पाटीदार अनामत आंदोलन के 24 वर्षीय नेता हार्दिक पटेल गुजरात चुनाव में बीजेपी के लिए एक बड़ी चुनौती बन कर उभरे हैं. कुछ दिनों पहले कथित रूप से उनकी एक महिला के साथ सीडी भी सार्वजनिक हुई थी. हालांकि इससे उनकी छवि पर कुछ खास कुप्रभाव पड़ता नहीं दिखा और राज्यभर में हो रही उनकी चुनावी रैलियों में भारी भीड़ दिख रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2017, 10:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...