हार्दिक पटेल के अनशन का 14वां दिन, डॉक्टरों ने दी एडमिट होने की सलाह

हार्दिक पटेल ने सरकार की ओर से कोई सकारात्मक प्रस्ताव न मिलने के चलते गुरुवार से अनशन के दौरान पानी भी न पीने का ऐलान किया था.

News18Hindi
Updated: September 7, 2018, 12:08 PM IST
हार्दिक पटेल के अनशन का 14वां दिन, डॉक्टरों ने दी एडमिट होने की सलाह
हार्दिक के स्वास्थ्य की जांच करते डॉक्टर
News18Hindi
Updated: September 7, 2018, 12:08 PM IST
पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के अनशन का 14वां दिन जारी है. अनशन की वजह से हार्दिक की तबीयत लगातार बिगड़ रही है. डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में एडमिट होने को कहा है लेकिन हार्दिक ने इससे इनकार कर दिया.

हार्दिक पटेल ने सरकार की ओर से कोई सकारात्मक प्रस्ताव न मिलने के चलते गुरुवार से अनशन के दौरान पानी भी न पीने का ऐलान किया था. हालांकि पाटीदार आरक्षण समिति ने हार्दिक के इस फैसले पर कहा कि सरकार हार्दिक के जीवन के साथ खेल रही है. वहीं गुजरात कांग्रेस ने घोषणा की है कि यदि राज्य सरकार पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से बातचीत नहीं करती है तो वह उनके समर्थन में शुक्रवार को 24 घंटे का उपवास रखेगी.

हार्दिक पटेल का 14 दिनों से जारी अनशन शुक्रवार को भी खत्म नहीं हो सका है. इस मुद्दे के समाधान के लिए कुछ पाटीदार संगठनों ने मंगलवार को राज्य के मंत्रियों से मुलाकात की थी, जिसके बाद हार्दिक के नेतृत्व वाले पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) ने इन संगठनों पर बीजेपी के एजेंट होने का आरोप लगाया है. अब पाटीदार संगठनों के प्रतिनिधियों ने कहा है कि अब वे इस मामले में तब तक मध्यस्थता नहीं करेंगे जब तक PAAS उन्हें लिखित में इसका अधिकार नहीं देती.

इसे भी पढ़ें-

कांग्रेस के पूर्व मंत्री का विवादित बयान- राम कदम की जीभ काटने वाले को दूंगा 5 लाख रुपये
कश्मीर: DGP एसपी वैद्य का तबादला, दिलबाग सिंह संभालेंगे कमान

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर