लाइव टीवी

तोगड़िया के खिलाफ मोदी-शाह के इशारे पर हो रही साजिश: हार्दिक पटेल

News18Hindi
Updated: January 16, 2018, 2:31 PM IST
तोगड़िया के खिलाफ मोदी-शाह के इशारे पर हो रही साजिश: हार्दिक पटेल
हार्दिक पटेल (File Photo)

प्रवीण तोगड़िया सोमवार को पार्क में बेहोशी की हालत में मिले. जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया. हार्दिक पटेल ने सोमवार को भी ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2018, 2:31 PM IST
  • Share this:
विश्व हिंदू परिषद (VHP) के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने एनकाउंटर की आशंका जताई है. गुजरात में पाटीदार अमानत आंदोलन समिति (PASS) के नेता हार्दिक पटेल ने तोगड़िया के बयान का समर्थन किया है. मंगलवार को तोगड़िया से मिलने अस्पताल पहुंचे हार्दिक पटेल ने कहा," प्रवीण तोगड़िया के खिलाफ साजिश रची जा रही है. ऐसा पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष के इशारे पर हो रहा है."

प्रवीण तोगड़िया सोमवार को पार्क में बेहोशी की हालत में मिले. जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया. हार्दिक पटेल ने सोमवार को भी ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था.

हार्दिक ने सोमवार को एक के बाद एक तीन ट्वीट किए. पहले ट्वीट में लिखा- "प्रवीण तोगड़िया के लापता होने के बावजूद प्रदेश के गृहमंत्री चुप क्यूं हैं? तोगड़िया के सुरक्षाकर्मी को अभी तक सस्पेंड क्यूं नहीं किया गया. बीजेपी और विश्व हिंदू परिषद के नेता चिंतित क्यों नहीं हैं? उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से सवाल पूछा कि तोगड़िया कहां हैं?



इसके कुछ सेकेंड बाद हार्दिक ने दूसरा ट्वीट किया- "डॉक्टर मनमोहन सिंह सरकार में प्रवीण तोगड़िया अगर लापता हो जाते, तो बीजेपी पूरे देश में हिंसा कर देती. भक्तों को जो बोलना है वो बोल सकते हैं, क्योंकि इस मुद्दे पर अगर नहीं बोले तो साहब तनख़्वाह नहीं देंगे."



इसके बाद हार्दिक ने एक और ट्वीट किया. उन्होंने लिखा-"Z+ सिक्योरिटी होने के बावजूद भी प्रवीण तोगड़िया जी गायब हो जाते हैं. सोचने की बात है कि आम आदमी का क्या हो सकता हैं. प्रवीण तोगड़िया जी ने पहले भी कहा था की उनकी जान को खतरा है."



मंगलवार को तोगड़िया ने रोते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि उनके एनकाउंटर की साजिश रची जा रही है. उन्होंने कहा, "मैं हिंदुओं की आवाज उठा रहा हूं और उनकी एकता के लिए काम कर रहा हूं इसलिए मेरी आवाज दबाने की कोशिश हो रही."



उन्होंने कहा, "कछ समय से मेरी आवाज दबाने का प्रयास होता रहा. मैं हिंदू एकता के लिए काम करता हूं. राम मन्दिर, गौ हत्या कानून बनाओ और कश्मीर मैं हिंदुओं के किए आवाज उठाता हूं. लेकिन खुफिया एजेंसियां पुराने केसों से लोगों को डरा रही है. मेरी विरुद्ध क़ानून भंग के दायर केसों को ढूंढ-ढूंढकर निकालना शुरू किया." उन्होंने कहा, "क्या मैं अपराधी हूं? मैंने को अपराधिक काम नहीं किया."

ये भी पढ़ें:  तोगड़िया ने रोते हुए कहा- मेरे एनकाउंटर की हो रही है साजिश

तोगड़िया, जस्टिस लोया, नेतन्याहू और मोदी: कुछ तो हुआ है?

कभी मोदी संग एक ही स्कूटर पर बैठकर जाते थे तोगड़िया, आज क्यों पड़े अकेले?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2018, 2:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...