जेल से रिहा होते ही हार्दिक पटेल ने समर्थकों के साथ बनाया खास प्लान

PIC : ANI

PIC : ANI

पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की शुक्रवार को गुजरात के सूरत की लाजपुर जेल से रिहाई हो गई. जेल से रिहा होते ही हार्दिक पटेल ने कहा कि वे अपने समर्थकों के साथ पूरे देश का दौरा करेंगे.

  • Bhasha
  • Last Updated: July 15, 2016, 2:29 PM IST
  • Share this:

पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की शुक्रवार को गुजरात के सूरत की लाजपुर जेल से रिहाई हो गई. 9 महीने बाद जेल से रिहा होते ही हार्दिक पटेल ने कहा कि वे अपने समर्थकों के साथ पूरे देश का दौरा करेंगे.

patel-2

हार्दिक 15 जुलाई की सुबह लाजपुर जेल से रिहा होंगे. पिछले साल आरक्षण आंदोलन के दौरान विसनगर के विधायक के कार्यालय में हुई हिंसा और देशद्रोह के दो मामलों में करीब नौ महीने पहले हार्दिक को गिरफ्तार किया गया था.



पिछले हफ्ते गुजरात उच्च न्यायालय ने हार्दिक को इस शर्त पर जमानत दी कि वह अगले छह महीने तक राज्य से बाहर रहेंगे और जेल से रिहाई के 48 घंटे के भीतर गुजरात छोड़ देंगे.
patel-3

गुरुपाटीदार अनामत आंदोलन समिति ने सूरत शहर के अलग-अलग इलाकों में हार्दिक का रोड शो आयोजित करने के लिए पुलिस से इजाजत मांगी थी. उसे यह इजाजत मिल भी गई थी. इस संगठन का जेल के बाहर हार्दिक पटेल का अभिनंदन करने का कार्यक्रम है.

patel-4

रोड शो की इजाजत देते हुए सूरत के पुलिस आयुक्त आशीष भाटिया ने आयोजकों से कहा कि वह किसी ऐसी गतिविधि में शामिल न हों, जिससे कानून-व्यवस्था बिगड़ने की आशंका हो.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज