हार्दिक पटेल ने CM रुपाणी से किया अनुरोध, कोरोना से जनता को बचाने के लिए हमें काम दें

कोरोना पर हार्दिक पटेल ने सीएम विजय रूपाणी से की अपील.

कोरोना पर हार्दिक पटेल ने सीएम विजय रूपाणी से की अपील.

गुजरात कांग्रेस (Gujarat Congress) के नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने हमारी कांग्रेस पार्टी के पास 65 विधायक हैं तो आप हमें भी काम बताए ताकि हम सरकार की जनता के हित में मदद कर सकें. इस महामारी में साथ मिलकर काम करना होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 2:52 PM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. गुजरात कांग्रेस (Gujarat Congress) के नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने राज्य में कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी घातक बनती लहर के बीच सीएम विजय रूपाणी को अपील की है कि उन्‍हें जनता की मदद के लिए काम दें. हार्दिक पटेल ने ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि कांग्रेस को कोरोना महामारी में लोगो की मदद करने की अनुमति दें.

हार्दिक पटेल ने आज सुबह ट्वीट किया , विजयभाई रुपाणी ( मुख्यमंत्री, गुजरात ) हम आपसे गुजरात की जनता को कोरोना महामारी से बचाने एवं मदद करने के लिए विनती करते हैं. हमारी कांग्रेस पार्टी के पास 65 विधायक हैं तो आप हमें भी काम बताए ताकि हम सरकार की जनता के हित में मदद कर सकें. इस महामारी में साथ मिलकर काम करना होगा. दूसरे ट्वीट में उन्‍होंने लिखा 'कोरोना महामारी में सरकार तो सच नहीं बोलेंगी लेकिन श्मशान घाट सच बोल रहे हैं.'



इससे पहले, गुजरात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ाने लोगों को मुफ्त वितरण के लिए राज्य सरकार से 10,000 रेमडेसिविर इंजेक्शन की मांग की थी. इसके अलावा कांग्रेस ने कोरोना वायरस के मरीजों की मदद के लिए एक हेल्पलाइन नंबर 9099902255 लॉन्च किया है.
इसे भी पढ़ें :- प्लाज्मा, रेमडेसिविर या अस्पताल में नहीं मिल रहा बेड? कोरोना मरीज़ों की मदद कर रहे ये 'सोशल सूरमा'

हार्दिक ने सीएम रूपाणी से की विनती

सीएम को ट्वीट करने से कुछ घंटे पहले हार्दिक ने एक और ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा, गुजरात की जनता किस किस के लिए लाइन लगाती रहेगी. पहले कोरोना टेस्ट के लिए लाइन में लगे, फिर अस्पताल में बेड के लिए लाइन में लगे, फिर रेमडेसिवीर इंजेक्शन के लिए लाइन में लगे और अब अपने परिवारजनों की लाश के लिए भी लाइन में लगना पड़ता हैं. यह सरकार जनता को कितना परेशान करेंगी.



इसे भी पढ़ें :- कोरोना के हालात पर स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने की अहम बैठक, कहा- वैक्सीन की कोई कमी नहीं

कांग्रेस ने हेल्पलाइन नंबर की घोषणा की

शुक्रवार को गुजरात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ा ने राज्य सरकार से 10,000 रेमडेसिविर इंजेक्शन की मांग की ताकि उन्हें लोगों को मुफ्त में वितरित किया जा सके. कांग्रेस ने कोरोना वायरस के मरीजों की मदद के लिए एक हेल्पलाइन नंबर 9099902255 भी लॉन्च किया है. अमित चावड़ा ने कहा कि हेल्पलाइन नंबर का उपयोग करने वाला कोई भी व्यक्ति कोरोना वायरस के बारे में कोई भी जानकारी और मार्गदर्शन प्राप्त कर सकता है. चावड़ा ने कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए एक सर्वदलीय बैठक की भी मांग की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज