लाइव टीवी

ममता बनर्जी की रैली में हार्दिक पटेल ने कहा- 'यह बीजेपी के अंत की शुरुआत है'

भाषा
Updated: January 19, 2019, 2:43 PM IST
ममता बनर्जी की रैली में हार्दिक पटेल ने कहा- 'यह बीजेपी के अंत की शुरुआत है'
हार्दिक पटेल की फाइल फोटो

जन सैलाब की ओर इशारा करते हुए पटेल ने कहा कि इतने लोगों का यहां मौजूद होना इस बात का संकेत है कि बीजेपी सत्ता से बाहर जा रही है.

  • Share this:
गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने कोलकाता में विपक्ष की रैली के दौरान कहा कि नेताजी सुभाष चन्द्र बोस ने ‘गोरों’ के खिलाफ लड़ने की अपील की थी और हम ‘चोरों’ के खिलाफ लड़ रहे हैं. शहर के ब्रिगेड परेड मैदान में तृणमूल कांग्रेस की ओर से आयोजित विपक्ष की रैली को संबोधित करते हुए पटेल ने यह बात कही.

ये भी पढ़ेंः हार्दिक पटेल बोले, 'BJP ने राम मंदिर के नाम पर जनता को सिर्फ छलने का काम किया'

युवा गुजराती नेता ने सभी विपक्षी दलों को एक साथ एक मंच पर लाने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को धन्यवाद दिया. जन सैलाब की ओर इशारा करते हुए पटेल ने कहा कि इतने लोगों का यहां मौजूद होना इस बात का संकेत है कि बीजेपी सत्ता से बाहर जा रही है. विपक्ष की इस महारैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, 'यह रैली बीजेपी के अंत की शुरुआत है.
ममता बनर्जी की इस रैली में भाग लेने के लिए कोलकाता पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'नरेंद्र मोदी और अमिह शाह देश के लिए खतरा हैं. इन लोगों को देश से उखाड़ फेंकने की जरूरत है. मैं ममता बनर्जी के इस कदम की सराहना करता हूं और उनकी रैली में भाग लेने के लिए यहां आया हूं.

ये भी पढ़ेंः पिछड़े समाज का इस्तेमाल दंगा कराने में कर रही हैं राजनीतिक ताकतें: हार्दिक पटेल

इस रैली में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, फारुख अब्दुल्ला, कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, शत्रुघ्न सिन्हा, डीएमके नेता एमके स्टालिन व शरद यादव जैसे बड़े नेता शामिल हो चुके हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2019, 2:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...