लाइव टीवी

केजरीवाल को बधाई देकर फंसे हार्दिक, पत्नी ने लगाया था लापता होने का आरोप

News18Hindi
Updated: February 12, 2020, 2:00 PM IST
केजरीवाल को बधाई देकर फंसे हार्दिक, पत्नी ने लगाया था लापता होने का आरोप
हार्दिक पटेल की पत्नी ने गुजरात पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. (फाइल फोटो)

हार्दिक पटेल (Hardik Patel) की पत्नी किंजल पटेल ने पाटीदार नेता के गायब होने के पीछे राज्य की सरकारी मशीनरी पर आरोप लगाया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2020, 2:00 PM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. गुजरात (Gujarat) के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) के बारे में कहा जा रहा था कि वह पिछले 18 जनवरी से कहीं लापता हैं. हार्दिक की पत्नी ने इस मामले में गुजरात पुलिस पर गंभीर आरोप भी लगाए थे. लेकिन हार्दिक पटेल और उनकी पत्नी के आरोपों की पोल उस समय खुल गई जब दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत पर उन्होंने बधाई देते हुए ट्वीट कर दिया.

हार्दिक पटेल ने अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई देते हुए ट्वीट किया, बधाई... बधाई... एक बार फिर बधाई. दिल्ली की जनता और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को हार्दिक बधाई. गौरतलब है कि हार्दिक पटेल के गायब होने की खबर आने के बाद से पूरे गुजरात में हड़कंप मच गया था. हार्दिक की पत्नी किंजल पटेल ने पाटीदार नेता के गायब होने के पीछे राज्य की सरकारी मशीनरी पर आरोप लगाया था. हालांकि गुजरात पुलिस के महानिदेशक ने किंजल पटेल की ओर से लगाए गए सभी आरोपों से इनकार किया था.

Gujarat, Ahmedabad, Hardik Patel, Gujarat Police, Aam Aadmi Party
गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी को जीत की बधाई दी.


बता दें कि किंजल पटेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, मेरे पति और परिवार का राज्य की सरकारी मशीनरी बेवजह उत्पीड़न कर रही है. मेरे पति पर बिना किसी सबूत के देशद्रोह के मामले दर्ज किए जा रहे हैं, जो सीधे-सीधे सरकार की गलत मंशा को दर्शाते हैं. बता दें कि 2015 में हुए पटेल आरक्षण आंदोलन की अगुवाई कर चुके हार्दिक पटेल लगातार कानूनी पचड़ों में फंसते जा रहे हैं. हार्दिक पर अब तक 20 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. इन मामलों में ज्यादातर देशद्रोह और शांतिभंग के मामले बताए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :- कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल पर देशद्रोह का मामला दर्ज, गैर जमानती वारंट जारी

डीजीपी ने सभी आरोपों से किया था इंकार
पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के इस तरह गायब होने से पूरे राज्य में एक ओर जहां हड़कंप मच गया, वहीं गुजरात पुलिस के महानिदेशक शिवानंद झा ने पुलिस पर लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया. उन्होंने कहा, हार्दिक पटेल के बारे में मैं कुछ भी बोलना मुनासिब नहीं समझता. उन्होंने कहा किया क्या वह किसी कमेंट करने लायक इंसान लगता है, जिसके तमाशे पर मैं कोई कमेंट करूं.इसे भी पढ़ें :- हार्दिक पटेल 18 जनवरी से लापता! पत्नी ने गुजरात पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 1:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर