CD कांड पर फूटा हार्दिक पटेल का गुस्सा, कविता के बहाने भाजपा पर बरसे

हार्दिक पटेल(फाइल फोटो) (PTI)

हार्दिक पटेल भारतीय जनता पार्टी को सेक्स सीडी कांड के मसले पर अप्रत्यक्ष रूप से खूब खरी-खोटी सुनाई.

  • Share this:
    गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता और पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के संयोजक हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी को सेक्स सीडी कांड के मसले पर अप्रत्यक्ष रूप से खूब खरी-खोटी सुनाई. गौरतलब है कि पाटीदार नेता की लगातार दो कथित सेक्स सीडी इन दिनों खूब वायरल हो रही है.

    हार्दिक पटेल ने शुक्रवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया जिसमें हर शब्द भाजपा से किसी न किसी तरह से संबंधित है. इस ट्वीट में हार्दिक ने गोडसे, राम, गाय और हिंद-मुस्लिम जैसे शब्दों का भरपूर प्रयोग किया और भाजपा पर निशाना साधा.



    हार्दिक पटेल के नाम से इन दिनों इंटरनेट पर तीन अलग-अलग सीडियां वायरल हो रही हैं. पाटीदार समिति ने कुछ दिन पहले कहा भी था कि हार्दिक की इसी तरह दिखने वाली कई सेक्स भाजपा ढूंढ के ले आ सकती है जिसे भाजपा अपने फायदे के लिए आने वाले विधान सभा चुनावों में भुना सकती है.

    गौरतलब है कि 9 और 14 दिसंबर को गुजरात में दो चरण में मतदान होने वाले हैं. हार्दिक पटेल गुजरात में अपनी छवि धूमिल होने का सारा आरोप भाजपा पर मढ़ते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लगातार अपने ट्वीट से और बयानों से हार्दिक भाजपा पर ये आरोप लगा रहे हैं कि सेक्स सीडी भाजपा द्वारा प्रायोजित की जा रही है.

    यह भी पढ़ें-
    हार्दिक के साथियों का आरोप- 40 करोड़ की डील में 52 सेक्‍स सीडी बनवाई
    सीडीकांड: हार्दिक बोले- साहेब चुनाव न हारे इसलिए ये सब हो रहा है


     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.