लाइव टीवी

आम आदमी पार्टी में शामिल होने की सोच रहे हैं हार्दिक पटेल! गुजरात में जोरों पर अटकलें

News18Hindi
Updated: March 3, 2020, 10:33 AM IST
आम आदमी पार्टी में शामिल होने की सोच रहे हैं हार्दिक पटेल! गुजरात में जोरों पर अटकलें
हार्दिक पटेल पार्टी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी चाहते हैं. फाइल फोटो

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) एक बार फिर गुजरात (Gujarat) में विस्तार की शुरुआत कर रही है. इस बीच खबर है कि हार्दिक पटेल (Hardik Patel) कांग्रेस (Congress) छोड़ आप का दामन थाम सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 3, 2020, 10:33 AM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. पाटीदार आंदोलन से निकल कर कांग्रेस (Congress) में शामिल होने वाले हार्दिक पटेल (Hardik Patel) को लेकर खबर है कि वह आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) में शामिल हो सकते हैं. बता दें कि बीते महीने 11 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly election 2020) का परिणाम आने के बाद हार्दिक पटेल ने आप के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की तस्वीर ट्वीट कर बधाई दी थी. इस चुनाव में उनकी अपनी पार्टी कांग्रेस (Congress) को एक भी सीट नहीं मिली थी. माना जा रहा है कि विधानसभा चुनाव में मिली जीत के बाद आप गुजरात (Gujarat) में अपनी पार्टी का विस्तार करना चाह रही है, जिसके लिए नेताओं का एक दल गुजरात जाएगा. एक मीडिया में रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आप का प्रतिनिधिमंडल, पटेल को पार्टी के विस्तार की जिम्मेदारी दी जा सकती है.

वहीं पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेताओं ने इस दावे को खारिज कर दिया. GPCC और पाटीदार आंदोलन के नेता अतुल पटेल ने इसे अफवाह बताते हुए कहा कि हार्दिक कांग्रेस के साथ हैं और रहेंगे. गुजरात की भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर आरोप लगाते हुए पटेल ने कहा कि सरकार पाटीदार नेताओं को निशाना बना रही है. लोगों पर मुकदमे दर्ज कराये जा रहे हैं.

हार्दिक पटेल की बर्थडे पार्टी में संजय सिंह
दूसरी ओर हार्दिक के विरोधियों का कहना है कि गुजरात में चार सीटों के लिए होने वाले आगामी राज्यसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की स्टेट यूनिट में बदलाव होंगे. हार्दिक या तो राज्यसभा में सीट चाहते हैं या फिर पार्टी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी चाहते हैं.



आलोचकों ने इस बात पर भी जोर दिया कि बीते दिनों हार्दिक के जन्मदिन में आप के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी शामिल थे. बताया गया कि दो साल पहले ही गुजरात इकाई भंग कर चुकी आप ने दिल्ली में मिली जीत के बाद एक बार फिर अपना रुख बदलने का मन बनाया है.



यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के ट्वीट पर अमृता फडणवीस ने कहा- मैं भी अपने नेता की राह पर चलूंगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 3, 2020, 9:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading