लाइव टीवी

हार्दिक ने पूछा- 'मोदीजी, सीप्‍लेन भारत का ही है या...'

News18Hindi
Updated: December 12, 2017, 7:30 PM IST
हार्दिक ने पूछा-  'मोदीजी, सीप्‍लेन भारत का ही है या...'
बमभानिया ने आरोप लगाया है कि हार्दिक ने कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा से मुलाकात की थी.

गुजरात चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में हार्दिक पटेल ने गुजरात में जनसभा को संबोधित कर प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा. हार्दिक ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री गुजरात की जनता को मूर्ख समझते हैं. वह सीप्‍लेन के जरिए विकास साबित करना चाहते है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2017, 7:30 PM IST
  • Share this:
गुजरात चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में हार्दिक पटेल ने गुजरात में जनसभा को संबोधित कर प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा. हार्दिक ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री गुजरात की जनता को मूर्ख समझते हैं. वह सीप्‍लेन के जरिए विकास साबित करना चाहते है. लेकिन क्‍या वो बताएंगे कि ये सीप्‍लेन कहां से आया और क्‍या यह भारत का है या फिर किसी अन्‍य देश का.

उन्‍होंंने कहा कि मोदी विकास के बदले पाकिस्‍तान और आतंकवाद की बात कर मतदाताओं को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं.

हार्दिक ने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि ये बहुत ही दुख की बात है कि वह हिन्‍दू- मुस्‍लिम की बात कर लोगों में डर पैदा कर रहे हैं. हार्दिक ने केंद्र सरकार की नीतियों पर भी निशाना साधा और कहा कि नोटबंदी ने हर किसी की कमर तोड़ दी है.

मेरे जैसा युवा आज भी बेकार है

हार्दिक ने कहा मुझे भाजपा के लोग पसंद नहीं करते क्‍योंकि मैं उनसे अपना हक मांग रहा हूं. आज मेरे जैसे युवा बेकार है. 90 प्रतिशत लाने के बावजूद मेडिकल में युवाओं को एडमिशन नहीं मिलता. 22 साल से शासन कर रहे है इन नेताओं को दिखा दो कि जब जनता जागृत होती है तो सत्ता परिवर्तन होता है. एक बार इन नेताओं को सत्‍ता से बाहर का रास्‍ता दिखाओ और फिर जिंदगी के बदलाव को देखो.

मेरी सभा में नेटवर्क ही बंद कर दिया
पटेेेल ने कहा, 'प्रधानमंत्री डिजिटल इंडिया की बात तो करते हैं लेकिन उसकी ताकत से डरते भी हैं. कल मेरी सभा थी जिसे 50 हजार से ज्‍यादा लोग लाइव देख रहे थे लेकिन उन्‍होंने नेटवर्क ही बंद कर दिया, जिससे मेरी बात जनता तक न पहुंच सके. बड़ोदा किसी का गढ़ नहीं है, ये जनता का गढ़ है. हम विकास को ढूंढने निकले हैं, हमें कहीं विकास नहीं मिला विकास का जन्म ही नहीं हुआ तो विकास कहां से मिलेगा.'
Loading...

पहले चरण में 60 सीट हार चुकी है भाजपा
हार्दिक ने दावा किया कि बीजेपी पहले चरण में 60 सीटें हार चुकी है. उन्‍होंने तंज कसते हुए कहा कि 150 की बात करते हैं. पहले चरण में 60 सीट तो हार गए. अब कहां से सपना पूरा होगा. उन्‍होंने पुलिसवालों से भी उनसे जुड़ने का आह्वान किया.

सोनिया गांधी तो जब बोला तब कुछ नहीं सोचा
पीएम नरेंद्र मोदी के खुद पर कांग्रेस के निजी हमले करने के आरोप पर हार्दिक ने पलटवार किया. उन्‍होंने कहा कि सोनिया गांधी को अनाप-शनाप बोला तब किसी की इज्जत के बारे में नहीं सोचा. मणिशंकर ने नीच कहा तो अख़बार में विज्ञापन दिया कि गुजरात की जनता बदला लेगी. 14 पाटीदार मार दिए जनता ने बदला नहीं लिया. खुद पर आया तो कहा जनता बदला लेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2017, 7:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...