होम /न्यूज /राष्ट्र /हरिद्वार: प्रधान चुने जाने के एक दिन बाद बबली देवी गिरफ्तार, वोटर्स को जहरीली शराब पिलाने का है आरोप

हरिद्वार: प्रधान चुने जाने के एक दिन बाद बबली देवी गिरफ्तार, वोटर्स को जहरीली शराब पिलाने का है आरोप

जहरीली शराब कांड की आरोपी बबली देवी को गिरफ्तार किया गया है. ( सांकेतिक फोटो)

जहरीली शराब कांड की आरोपी बबली देवी को गिरफ्तार किया गया है. ( सांकेतिक फोटो)

उत्तराखंड (Uttarakhand) में हरिद्वार (Haridwar) जिले के शिवनगर ग्राम प्रधान पद पर विजय घोषित किए जाने के एक दिन बाद बबल ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पंचायत चुनाव में वोटर्स को जहरीली शराब देने का मामला
बबली देवी को जहरीली शराब मामले में किया गिरफ्तार
1 दिन पहले ही चुनी गईंं थीं ग्राम प्रधान

हरिद्वार. उत्तराखंड (Uttarakhand) में हरिद्वार (Haridwar) जिले के शिवनगर ग्राम प्रधान पद पर विजय घोषित किए जाने के एक दिन बाद बबली देवी को जहरीली शराब मामले (poisonous liquor case) में पुलिस ने बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया. जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान मतदाताओं को कथित रूप से जहरीली शराब पिलाने के मामले में देवी फरार चल रही थीं.

जहरीली शराब कांड में 11 व्यक्तियों की जान चली गयी थी. पथरी के थाना प्रभारी पवन डिमरी ने बताया कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर देवी को भी गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में देवी के पति विजेंद्र और देवर को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

1 वोट से जीतीं चुनाव, घर से मिला था शराब बनाने का सामान 

देवी पथरी थाना क्षेत्र के शिवनगर ग्राम प्रधान पद पर एक वोट से विजयी घोषित की गयीं हैं. पंचायत चुनाव के दौरान पथरी थाना क्षेत्र में 10 सितंबर को जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत हो गयी थी और इसका आरोप प्रधान पद का चुनाव लड़ रही देवी और उनके पति पर लगा था . पुलिस ने उनके घर से जहरीली शराब और शराब बनाने का सामान भी बरामद किया था जबकि देवी फरार हो गयी थीं .

Tags: Haridwar, Poisonous liquor case

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें