Union Budget 2018-19 Union Budget 2018-19

जेल से फरार होने पर दाढ़ी-मूंछ कटवाकर ऐसा दिखने लगा था हरमिंदर मिंटू, ऐसे दबोचा गया

News18India.com
Updated: November 28, 2016, 5:25 PM IST
जेल से फरार होने पर दाढ़ी-मूंछ कटवाकर ऐसा दिखने लगा था हरमिंदर मिंटू, ऐसे दबोचा गया
पंजाबा की नाभा जेल से भागे आतंकी हरमिंदर मिंटू को आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया। यहां से मिंटू को 14 दिन की न्यायिक हिरासत यानि जेल भेज दिया गया।
News18India.com
Updated: November 28, 2016, 5:25 PM IST
नई दिल्ली। पंजाब की नाभा जेल से भागे आतंकी हरमिंदर मिंटू को आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया। यहां से मिंटू को 7 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया। मिंटू कल पटियाला के नाभा जेल से 5 और कैदियों के साथ फरार हुआ था। आज सुबह दिल्ली पुलिस ने उसे निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया।

जिस वक्त मिंटू को पेश किया गया वह हल्की दाढ़ी में दिख रहा था। यानि जेल से भागने के बाद उसने अपनी दाढ़ी मूंढ़वा ली थी। वह हल्की ग्रे कलर की कमीज में नजर आ रहा था। उसे भारी पुलिस बंदोबस्त के बीच कोर्ट लाया गया।

वहीं फरारी के मास्टरमाइंड परमिंदर को भी आज कैराना (यूपी) की कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 7 दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया गया। परमिंदर को यूपी के शामली में दो पुलिसवालों ने धर दबोचा था।

पंजाब की बेहद सुरक्षित नाभा जेल पर रविवार को हमला कर खालिस्तान लिबरेशन फ्रंट (केएलएफ) के सरगना हरमिंदर सिंह मिंटू सहित दो आतंकवादियों और चार अन्य गैंगस्टर्स को भगा लिया गया था। 10 बदमाशों ने इसे अंजाम दिया था। भगाने वाले हथियारबंद हमलावरों में शामिल परमिंदर को उत्तर प्रदेश के शामली से गिरफ्तार कर लिया गया था। बाकी फरार आतंकवादियों और गैंगस्टर्स सहित हमलावरों की तलाश के लिए बड़ा ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है और पूरे पंजाब, पड़ोसी राज्य हरियाणा में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया।

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर