• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • कृषि बिल को लेकर सड़क पर हुई हरसिमरत कौर और रवनीत सिंह के बीच बहस, देखें Video

कृषि बिल को लेकर सड़क पर हुई हरसिमरत कौर और रवनीत सिंह के बीच बहस, देखें Video

कृषि बिल को लेकर सड़क पर हुई हरसिमरत कौर और रवनीत सिंह के बीच बहस.

कृषि बिल को लेकर सड़क पर हुई हरसिमरत कौर और रवनीत सिंह के बीच बहस.

कांग्रेस (Congress) सांसद रवनीत सिंह बिट्टू (Ravneet singh bittu) ने शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) की नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल (Harsimrat kaur Badal) पर कृषि कानून पास कराने में सरकार की मदद करने का आरोप लगाया. इस पर हरसिमरत कौर ने कांग्रेस पर भागने का आरोप लगाया.

  • Share this:

    नई दिल्‍ली. कृषि कानून (Agricultural Law) को लेकर संसद (Parliament) के मानसून सत्र (Monsoon Session) में जिस तरह से हंगामा मचा हुआ है, उसका असर अब संसद के बाहर भी दिखाई देने लगा है. कृषि कानून को लेकर कांग्रेस (Congress) और शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. ऐसा ही कुछ नजारा बुधवार को संसद के बाहर दिखाई दिया. कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू (Ravneet singh bittu) ने शिरोमणि अकाली दल की नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल (Harsimrat kaur Badal) पर कृषि कानून पास कराने में सरकार की मदद करने का आरोप लगाया. इस पर हरसिमरत कौर ने कांग्रेस पर भागने का आरोप लगाया.

    कृषि कानून को लेकर कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि जिस समय सरकार कृषि कानून संसद में पास करा रही थी, उस वक्‍त शिरोमणि अकाली दल सरकार के साथ थी. उस समय शिअद के किसी भी नेता ने केंद्र सरकार के बिल पर ऐतराज नहीं जताया. संसद में जब बिल पास हो गया तब किसानों का हितैषी बनने के लिए शिरोमणि अकाली दल के नेताओं ने घर जाकर इस्‍तीफा दिया. ये लोग रोज ड्रामा करते हैं जबकि इन लोगों के कैबिनेट में रहते हुए बिल पास हुआ है.

    इसे भी पढ़ें :- किसान संसद’ में शामिल हुए असम और ओडिशा के किसान, SKM ने कृषि कानूनों को बताया ‘कॉर्पोरेट हितैषी’

    कांग्रेस सांसद के इस आरोप का जवाब देते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा, जब बिल संसद में पास हो रहा था तो कांग्रेस ने बिल के समय वॉकआउट क्‍यों किया था? जब संसद में बिल पास हो रहा था उस समय राहुल गांधी कहां पर थे? उस समय राहुल गांधी किसानों की आवाज बनकर संसद में क्‍यों नहीं आए. उस समय राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने बिल के विरोध में संसद में अपनी बात क्‍यों नहीं रखी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज