• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • किसान मुद्दे पर बोलीं हरसिमरत कौर- 'हम चीन बनते जा रहे हैं, सबकी आवाज दबाने में लगे हुए हैं'

किसान मुद्दे पर बोलीं हरसिमरत कौर- 'हम चीन बनते जा रहे हैं, सबकी आवाज दबाने में लगे हुए हैं'

तीनों नए कृषि कानूनों को लेकर किसान लंबे समय से प्रदर्शन कर रहे हैं.

तीनों नए कृषि कानूनों को लेकर किसान लंबे समय से प्रदर्शन कर रहे हैं.

हरसिमरत कौर ने कहा, मैं विपक्षी पार्टियों के सांसदों को अपील करती हूं कि आप लोग आगे लगे हम आपके पीछे लगने को भी तैयार हैं. लेकिन अन्नदाता की आवाज सुनी जाए.

  • Share this:

नई दिल्ली. शिरोमणि अकाली दल कि सांसद और पूर्व मंत्री हरसिमरत कौर बादल लगातार सदन में किसानों के मुद्दे पर आवाज उठा रही हैं. गुरुवार को जब उन्होंने संसद के बाहर यह मुद्दा उठाया. इस पर उन्होंने कहा कि सरकार सुनना ही नहीं चाह रही हम लगातार एडजर्नमेंट मोशन दे रहे हैं कि किसानों पर चर्चा की जाए, किसानों की बात सुनी जाए. उन्होंने कहा कि यह सरकार अपनी ताकत में है देश में किसी दबके की बात नहीं सुनी जा रही मैंने बाकी विपक्षी पार्टियों से भी बात की है और जो किसान मारे गए हैं.

हरसिमरत कौर ने कहा कि उनके लिए जेपीसी बनाने की बात की है. मैं विपक्षी पार्टियों के सांसदों को अपील करती हूं कि आप लोग आगे लगे हम आपके पीछे लगने को भी तैयार हैं. लेकिन अन्नदाता की आवाज सुनी जाए. अन्नदाता पिछले 8 महीने से सड़कों पर है लेकिन यह सरकार सुनकर राजी नहीं. ऐसा लगता है कि कहीं हम चीन तो नहीं बनने जा रहे जहां सब की आवाज दबाई जाती है. हमारी पार्टी की डोर दिल्ली से नहीं चलती हम भले से दो लोग हैं लगातार आवाज उठा रहे हैं और ना ही मैं कोई ड्रामा करना चाहती हूं. जैसे कुछ लोगों ने सदन के अंदर सोने का नाटक किया हम लगातार आवाज उठा रहे हैं और आवाज उठाते रहेंगे.

राष्ट्रपति के पास ज्ञापन लेकर जाएंगी सांसद
हरसिमरत कौर बादल ने कहा हम शनिवार को राष्ट्रपति के पास ज्ञापन लेकर जाएंगे जनता के पैसों से चल रही संसद ठप्प है. संसद लगातार हंगामे की भेंट चढ़ा है और सत्तासीन सरकार चर्चा से भाग रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज