जम्मू-कश्मीर के पूर्व वित्तमंत्री हसीब द्राबू ने PDP से दिया इस्तीफा

कुछ महीने पहले दाब्रू ने कहा था कि कश्मीर राजनीतिक मुद्दा नहीं है, जिसके बाद उन्हें मंत्रिमंडल से हटा दिया गया था.

News18.com
Updated: December 6, 2018, 9:46 PM IST
जम्मू-कश्मीर के पूर्व वित्तमंत्री हसीब द्राबू ने PDP से दिया इस्तीफा
जम्मू कश्मीर के पूर्व वित्तमंत्री हसीब द्राबू (फाइल फो​टो)
News18.com
Updated: December 6, 2018, 9:46 PM IST
पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व वित्त मंत्री हसीब द्राबू ने गुरुवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. द्राबू ने ट्वीट करके अपने इस्तीफे के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि वह कुछ समय के लिए खुद को पार्टी के मामलों से अलग कर रहे हैं.

कुछ महीने पहले दाब्रू ने कहा था कि कश्मीर राजनीतिक मुद्दा नहीं है, जिसके बाद उन्हें मंत्रिमंडल से हटा दिया गया था. वह पार्टी नेतृत्व से काफी परेशान चल रहे थे. उन्हें मार्च 2018 में सरकार से हटा दिया गया था. आज पीडीपी की प्रमुख महबूबा मुफ्ती को चिन्हित करते हुए उन्होंने इस्तीफा पत्र के साथ ट्वीट किया. हालांकि दो साल पहले भी उन्होंने मंत्री पद और पार्टी से इस्तीफा दिया था. लेकिन पार्टी ने उनका इस्तीफा खारिज कर दिया था.

इस्तीफा देने के साथ ही द्राबू ने कहा कि पीडीपी के टिकट पर वह चुनाव जीते थे. वह सोचते थे कि जीतने के बाद इस्तीफा देना मौलिक तौर पर गलत होगा. क्योंकि विधानसभा चल रही थी. उन्होंने अपने इस्तीफे में राज्यपाल सत्यपाल मलिक की ओर से 22 नवंबर को विधानसभा भंग करने के फैसले का हवाला देते हुए कहा, 'अब विधानसभा भंग हो चुका है. तो मैं पीडीपी से इस्तीफा दे रहा हूं.'

 


Loading...



ये भी पढ़ें: J&K: पुलवामा में जैश से जुड़े दो आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, 10 गिरफ्तार

ये भी पढ़ें: जब सज्जाद लोन के पिता ने मुशर्रफ से कहा, 'कश्मीर की चिंता छोड़िए, पाकिस्तान को देखिए'
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर