लाइव टीवी

वेस्टइंडीज से लौटते ही सरेंडर कर सकते हैं मोहम्मद शमी, बीवी ने कहा- मुझे न्याय का इंतज़ार

News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 1:05 PM IST
वेस्टइंडीज से लौटते ही सरेंडर कर सकते हैं मोहम्मद शमी, बीवी ने कहा- मुझे न्याय का इंतज़ार
अगले दो दिनों में भारत लौटेंगे शमी

भारत का वेस्टइंडीज़ (West Indies) दौरा सोमवार को खत्म हो गया है. ऐसे में शमी अगले दो दिनों के अंदर भारत आ सकते हैं. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को 15 दिन के अंदर सरेंडर करने का आदेश दिया गया है..

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2019, 1:05 PM IST
  • Share this:
कोलकाता : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. कहा जा रहा है वेस्टइंडीज़ (West Indies) से लौटते ही मोहम्मद शमी सरेंडर (Surrender) कर सकते हैं. भारत का वेस्टइंडीज़ दौरा सोमवार देर रात खत्म हो गया. ऐसे में हर किसी को शमी के लौटने का इंतज़ार है. कोलकाता की एक अदालत ने शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट (Arrest Warrant) जारी किया है. दरअसल, शमी की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jaha) ने आरोप लगाया था कि शमी के दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध हैं.

भारत का वेस्टइंडीज़ दौरा सोमवार को खत्म हो गया है. ऐसे में शमी अगले दो दिनों के अंदर भारत आ सकते हैं. उन्हें 15 दिन के अंदर सरेंडर करने का आदेश दिया गया है.. साल 2018 में मोहम्मद शमी के खिलाफ उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था. शमी और उनके भाई के खिलाफ IPC की धारा 498A के तहत केस दर्ज किया था. इसी केस के तहत कोलकाता की अदालत ने शमी को सरेंडर करने के लिए कहा है.

मेरे आरोप सही साबित हुए
इस बीच न्यूज़ 18 से बातचीत करते हुए शमी की पत्नी हसीन जहां ने कहा, ''मैं अल्लाह की शुक्रगुजार हूं. मैंने उन पर जो भी आरोप लगाए थे वो सच साबित हुए हैं. वो खुलेआम मेरे जीवन में गंदगी फैला रहा था.''

ये हैं आरोप
शमी की पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि शमी के दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध हैं और इसी के चलते उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं. हसीन जहां ने कहा था कि शमी के घरवाले उन्हें जहर देकर मारने की कोशिश कर रहे थे. 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी ने मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. हसीन जहां ने उनके फिक्सरों से भी संबंध होने का दावा किया था.

बीसीसीआई की नजर
Loading...

बीसीसीआई अगले कुछ दिनों में मोहम्मद शमी के वकील से बात करके उनके मामले की जानकारी लेगा. बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया, ‘‘हमें स्थिति की जानकारी है और सबसे पहले हम मंगलवार को शमी के वकील से बात करेंगे. हम इस मामले में पूरा अपडेट चाहते हैं. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने चौथे दिन के खेल की शुरुआत से पहले शमी से बात की. हमें किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहने की जरूरत है.’’

(भाषा इनपुट के साथ)

यह भी पढ़ें- 

मोहम्मद शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी
शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट पर BCCI उठाएगा ये कदम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 11:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...