Home /News /nation /

शमी की पत्नी हसीन जहां खुद लड़ेंगी अपना केस, पुलिस पर लगाए हैं गंभीर आरोप

शमी की पत्नी हसीन जहां खुद लड़ेंगी अपना केस, पुलिस पर लगाए हैं गंभीर आरोप

हसीन जहां खुद लड़ेगी अपना केस, पुलिस पर लगाएं हैं गंभीर आरोप

हसीन जहां खुद लड़ेगी अपना केस, पुलिस पर लगाएं हैं गंभीर आरोप

हसीन जहां (Hasin Jahan) ने पुलिस पर अपने और अपनी बेटी के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया है, जिस पर इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) में सुनवाई की जाएगी.

    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हसीन जहां का आरोप है कि मोहम्मद शमी के दबाव में उनका केस कोई भी वकील लेने को तैयार नहीं है, ऐसे में वह खुद ही अपने केस की पैरवी करेंगी. हसीन जहां ने पुलिस पर खुद और अपनी बेटी के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया है, जिस पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई की जाएगी.

    हसीन जहां ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में पुलिस पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए याचिका दायर की है. हसीन ने आरोप लगाया है कि मेरा केस कोई भी वकील लेने को तैयार नहीं हो रहा है. उन्होंने बताया कि केस के सिलिसले में जब उन्होंने वकीलों से बात की तो एक ने स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का बहाना बनाते हुए केस छोड़ दिया और दूसरे ने निजी कारणों से केस लेने से इनकार कर दिया. हसीन ने आरोप लगाया कि वकील मोहम्मद शमी के दबाव में ऐसा कर रहे हैं.

    इसे भी पढ़ें :- पत्नी हसीन जहां से झगड़े के बाद बेटी की बजाय अब इस मासूम के साथ नजर आए मोहम्मद शमी

    हसीन जहां ने याचिका में कहा कि वह 28 अप्रैल 2019 को अमरोहा स्थित अपने ससुराल आई थीं. उस वक्त उनके साथ उनकी बेटी और एक मेड साथ में थीं. हसीन जहां ने आरोप लगाया कि शाम साढ़े आठ बजे पुलिस उनके घर आई और बात कर वापस चली गई. इसके बाद 12 बजे एक बार फिर पुलिस आई और घर में घुसकर गाली गलौच करने लगी. इसके बाद जिस हालत में हम थे उसी हालत में उन्होंने हमें उठाया और थाने ले गई. यहां पर हमारा मेडिकल कराया गया. हसीन ने बताया कि उन्हें रातभर थाने में बैठाकर रखा गया और अगले दिन 9 बजे उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. गौरतलब है कि हसीन जहां ने दो साल पहले मोहम्मद शमी और उनके परिवारवालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और अभद्रता का आरोप लगाया था. इस मामले में कोलकाता में मुकदमा भी दर्ज कराया गया था.

    इसे भी पढ़ें :- पत्नी हसीन जहां का आरोप- कई लड़कियों के साथ हैं शमी के अवैध संबंधundefined

    Tags: Allahabad high court, Cricket, Hasin jahan, High court, Mohammed Shami

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर