लाइव टीवी

शमी की पत्नी हसीन जहां खुद लड़ेंगी अपना केस, पुलिस पर लगाए हैं गंभीर आरोप

News18Hindi
Updated: February 13, 2020, 12:31 PM IST
शमी की पत्नी हसीन जहां खुद लड़ेंगी अपना केस, पुलिस पर लगाए हैं गंभीर आरोप
हसीन जहां खुद लड़ेगी अपना केस, पुलिस पर लगाएं हैं गंभीर आरोप

हसीन जहां (Hasin Jahan) ने पुलिस पर अपने और अपनी बेटी के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया है, जिस पर इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) में सुनवाई की जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2020, 12:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हसीन जहां का आरोप है कि मोहम्मद शमी के दबाव में उनका केस कोई भी वकील लेने को तैयार नहीं है, ऐसे में वह खुद ही अपने केस की पैरवी करेंगी. हसीन जहां ने पुलिस पर खुद और अपनी बेटी के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया है, जिस पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई की जाएगी.

हसीन जहां ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में पुलिस पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए याचिका दायर की है. हसीन ने आरोप लगाया है कि मेरा केस कोई भी वकील लेने को तैयार नहीं हो रहा है. उन्होंने बताया कि केस के सिलिसले में जब उन्होंने वकीलों से बात की तो एक ने स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का बहाना बनाते हुए केस छोड़ दिया और दूसरे ने निजी कारणों से केस लेने से इनकार कर दिया. हसीन ने आरोप लगाया कि वकील मोहम्मद शमी के दबाव में ऐसा कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :- पत्नी हसीन जहां से झगड़े के बाद बेटी की बजाय अब इस मासूम के साथ नजर आए मोहम्मद शमी

हसीन जहां ने याचिका में कहा कि वह 28 अप्रैल 2019 को अमरोहा स्थित अपने ससुराल आई थीं. उस वक्त उनके साथ उनकी बेटी और एक मेड साथ में थीं. हसीन जहां ने आरोप लगाया कि शाम साढ़े आठ बजे पुलिस उनके घर आई और बात कर वापस चली गई. इसके बाद 12 बजे एक बार फिर पुलिस आई और घर में घुसकर गाली गलौच करने लगी. इसके बाद जिस हालत में हम थे उसी हालत में उन्होंने हमें उठाया और थाने ले गई. यहां पर हमारा मेडिकल कराया गया. हसीन ने बताया कि उन्हें रातभर थाने में बैठाकर रखा गया और अगले दिन 9 बजे उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. गौरतलब है कि हसीन जहां ने दो साल पहले मोहम्मद शमी और उनके परिवारवालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और अभद्रता का आरोप लगाया था. इस मामले में कोलकाता में मुकदमा भी दर्ज कराया गया था.

इसे भी पढ़ें :- पत्नी हसीन जहां का आरोप- कई लड़कियों के साथ हैं शमी के अवैध संबंध

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 11:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर