लाइव टीवी

पलानीस्वामी पर रजनीकांत के बयान के बाद अन्नाद्रमुक का पलटवार- आपने बस कंडक्टर के तौर पर शुरू की जिंदगी

News18Hindi
Updated: November 20, 2019, 8:24 PM IST
पलानीस्वामी पर रजनीकांत के बयान के बाद अन्नाद्रमुक का पलटवार- आपने बस कंडक्टर के तौर पर शुरू की जिंदगी
रविवार को दिए रजनीकांत के एक बयान पर अन्नाद्रमुक ने पलटवार किया है (फाइल फोटो, PTI)

रविवार को मशहूर एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) के भारतीय सिनेमा में 60 साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान दिए रजनीकांत (Rajinikanth) के एक बयान के बाद अन्नाद्रमुक (AIADMK) के नेता गुस्से में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2019, 8:24 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. पलानीस्वामी सरकार (Palaniswami Government) के तमिलनाडु की राजनीति में टिके रहने को सुपरस्टार रजनीकांत (Superstar Rajinikanth) ने रविवार को 'आश्चर्य और चमत्कार' (Wonder and Miracle) बताया था. इसके एक दिन बाद अभिनेता से नेता बने रजनीकांत पर अन्नाद्रमुक (AIADMK) ने पलटवार किया है.

अन्नाद्रमुक (AIADMK) ने अपनी पार्टी के मुखपत्र नमाधू अम्मा में कहा, 'आपने (रजनीकांत ने) सुपरस्टार बनने के बारे में नहीं सोचा होगा. क्योंकि आपने अपनी जिंदगी बस कंडक्टर (Bus Conductor) के तौर पर शुरू की थी.' लेख में यह भी कहा गया है कि इडापड्डी के पलानीस्वामी (Edappadi K Palaniswami) कोई सिनेमाई नहीं बल्कि "असली नेता हैं जिन्होंने चुनाव जीते हैं और तभी उन्हें मुख्यमंत्री का पद मिल पाया है."

कमल हासन के भारतीय सिनेमा में 60 साल पूरे होने पर आयोजित किया गया था कार्यक्रम
रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान दिए रजनीकांत के एक बयान के बाद अन्नाद्रमुक (AIADMK) के नेता गुस्से में हैं. जिस कार्यक्रम में रजनीकांत ने यह बयान दिया वह मशहूर एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) के भारतीय सिनेमा में 60 साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित किया गया था.

इस कार्यक्रम की जो क्लिप वायरल हो रही है, उसमें रजनीकांत कह रहे हैं, "राजनीति में चमत्कार और आश्चर्य होते रहते हैं. किसने सोचा था कि इडापड्डी पलानीस्वामी (Edappadi K Palaniswami) मुख्यमंत्री बन जाएंगे? यहां तक कि मुख्यमंत्री (CM) बनने के बाद भी, ज्यादातर लोग मान रहे थे कि उनकी सरकार 20 दिन या एक महीने नहीं चलेगी... कुछ का कहना था कि यह चार से पांच महीने से ज्यादा नहीं चलेगी. लेकिन कुछ चमत्कारों और आश्चर्यों के चलते, वो दो सालों से मुख्यमंत्री हैं. कल भी चमत्कार और आश्चर्य हुए, वे आज भी हो रहे हैं और वे कल भी होते रहेंगे."

अन्नाद्रमुक पहले भी रजनीकांत और कमल हासन की कर चुका है आलोचना
अन्नाद्रमुक (AIADMK) ने हाल ही में राजनीकांत और कमल हासन दोनों ही अभिनेताओं की उनकी राजनीतिक महत्वकांक्षाओं के चलते आलोचना की थी और कहा था कि राजनीति में उनका हश्र भी वैसा ही होगा जैसा शिवाजी गणेशन (Sivaji Ganesan) का हुआ था. अन्नाद्रमुक की ओर से यह हमला रजनीकांत के राज्य के नए नेतृत्व के लिए खाली होने के बयान के बाद आया है.
Loading...

यह भी पढ़ें: इंदिरा ने अमिताभ बच्चन को लेकर राजीव को दी थी ये चेतावनी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 4:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...